VIDEO:शराब की वजह से जीत के जश्न से भागे सिराज, शैम्पेन में नहाई टीम इंडिया, कोहली-रोहित ने शराब का… – The Focus Hindi

VIDEO:शराब की वजह से जीत के जश्न से भागे सिराज, शैम्पेन में नहाई टीम इंडिया, कोहली-रोहित ने शराब का…

रविवार को भारतीय टीम ने इंग्लैंड को तीसरे और आखिरी मैच में जीत हासिल करके सीरीज 2-1 से अपने नाम की. मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले गये अंतिम निर्णायक मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाफ 260 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए, भारत ने एक समय 4 विकेट पर 72 रन ही बनाए थे.

Imageहालांकि विपरीत परिस्थितियों में हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत के बीच 133 रन की साझेदारी ने इस मैच को एकतरफा कर दिया. टीम इंडिया ने ऋषभ पंत(125*) और हार्दिक पंड्या(71) की लाजवाब 133 रनों की साझेदारी की बदौलत लक्ष्य को 5 विकेट शेष रहते हासिल कर लिया.

Imageवहीं पहले खेलते हुए इंग्लैंड ने एक खराब शुरुआत के बाद अपने कप्तान जोस बटलर की कप्तानी पारी के बूते 259 रन का स्कोर खड़ा किया था. इस मुकाबले की शुरुआत से पहले सीरीज 1-1 की बराबरी पर खड़ी थी.

Imageइस ऐतिहासिक जीत का जश्न भी शानदार होना लाजमी ही था. ऐसे में सेलिब्रेशन को मजेदार तरीके से मनाते हुए टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने शराब से होली खेली, इससे कप्तान रोहित शर्मा के साथ ही विराट कोहली भी अछूते नहीं रहे. ENG vs IND सीरीज जीतने के बाद प्रेज़न्टैशन सेरेमनी सम्पन्न होने के साथ ही भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने ट्रॉफी को टीम इंडिया की नयी परम्परा के अनुसार सबसे युवा खिलाड़ी अर्शदीप सिंह को ट्रॉफी थमा दी.

Imageइसके बाद मैन ऑफ द ऋषभ पंत ने शैम्पेन की बोतल खोली और रोहित शर्मा को पूरी तरह नहला दिया. वहीं शराब की बोतल खुलने से पहले ही जश्न में शामिल सिराज निकल भागे. विडियो में शैम्पेन की बोतल खुलने से पहले उन्हें अपने ग्रुप से अलग होते हुए साफ़ देखा जा सकता है.

Imageसिराज इसके बाद जश्न में शामिल नही हुए. इससे पहले कई मौकों पर मोईन अली भी इस तरह के जश्न में शामिल नहीं हुए थे. इसी दौरान विराट कोहली ने भी शिखर धवन पर शैम्पेन का छिड़काव किया. शिखर इससे बचने के लिए भागे तो कोहली भी उनके पीछे भाग लिए.

इसके बाद ऋषभ पंत ने टीम इंडिया के हेडकोच रवि शास्त्री को शैम्पेन की बोतल ऑफर की. रवि शास्त्री उसे स्वीकार करने के बाद दोबारा कॉमेंट्री करने चले गए. सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के इस जश्न का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. फैन्स विडियो पर दिल खोलकर प्यारलुटा रहे हैं.

Leave a Comment