VIDEO:दिनेश कार्तिक ने खेली धुआंधार पारी, शाहरुख खान की टीम ने रौंदा, सुरेश-सुदर्शन ने की छक्कों की बारिश - The Focus Hindi

VIDEO:दिनेश कार्तिक ने खेली धुआंधार पारी, शाहरुख खान की टीम ने रौंदा, सुरेश-सुदर्शन ने की छक्कों की बारिश

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) में 16 जुलाई दो मैच खेले गए। पहले मैच में लाइका कोवई किंग्स ने आईड्रीम तिरुपुर तमिजांस को 9 विकेट से शिकस्त दी। वहीं दूसरे मुकाबले में चेपॉक सुपर गिल्लिज ने डिंडीगुल ड्रेगंस की टीम को 5 विकेट से पराजित किया।

Advertisement

लाइका कोवई किंग्स बनाम आईड्रीम तिरुपुर तमिजांस

Imageपहले मैच में लाइका ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का निर्णय लिया| टीम का यह फैसला किसी हद तक गलत साबित हुआ और तिरुपुर के ओपनर बल्लेबाजों ने बेहतरीन 62 रन की साझेदारी की। तिरुपुर के सलामी बल्लेबाज अरविन्द 27 और अनिरुद्ध 39 रन बनाकर आउट हुए। दिनेश कार्तिक ने भी अच्छे हाथ दिखाते हुए 16 गेंद में तेनी से 21 रन बनाये।

Imageसुरेश कुमार और साई सुदर्शन ने खेली ताबड़तोड़ पारियां

Imageछोटी-छोटी पारियों की मदद से तिरुपुर की टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर 157 रनों का स्कोर हासिल करने में सफल रही। लाइका कोवई के लिए बालू सूर्या ने सबसे अधिक 3 विकेट हासिल किये। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए लाइका ने 1 विकेट पर 158 रन बनाकर मैच जीत लिया। सुरेश कुमार ने नाबाद ताबड़तोड़ 83 और साई सुदर्शन ने 68 रनों की पारी खेली।

चेपॉक सुपर गिल्लिज बनाम डिंडीगुल ड्रेगंस

Imageवहीं दूसरे मैच में चेपॉक ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी डिंडीगुल की शुरुआत बेहद ही लचर रही। डिंडीगुल के शुरुआती तीन बल्लेबाज महज 15 रन के कुल स्कोर पर ही आउट हो गए। रविचंद्रन अश्विन ने 25 रन का योगदान दिया। आर विवेक ने नाबाद 61 रनों की पारी खेली।

Imageवहीँ मनी भारती ने भी टीम के लिए 37 रनों की उपयोगी पारी खेली। इस तरह डिंडीगुल ने 5 विकेट पर 20 ओवर 138 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए चेपॉक ने चार गेंद शेष रहते 5 विकेट पर 139 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। कौशिक गांधी ने सबसे जअधिक 44 रन बनाए।

Advertisement

Leave a Comment