Advertisement

धोनी के चाहने वालों की संख्या भारत में ही नहीं विश्व के प्रत्येक कोने में हैं

Advertisement

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी अपने सादगी के लिए जाने जाते हैं वो कभी सोशल मीडिया पर किसानी करते दिख जाते हैं तो कभी कुछ. महेंद्र सिंह धोनी ने छत्तीसगढ़ में एक स्कूल में पढ़ने के लिए आवेदन किया है और अपने पिता के कॉलम में सचिन तेंदुलकर का नाम डाला है.

अब आप सोच में पड़ गए होंगे लेकिन जी हां घटना तो यही है लेकिन मामला थोड़ा अलग है. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल में टीचर के लिए आवेदन माँगा था और इस आवेदन में ख़ास बात ये रही कि एक आवेदन ऐसा आया, जिसमे सब लोग असमंजस की स्थिति में फंस गए.

दरअसल एक आवेदन में आवेदक का नाम महेंद्र सिंह धोनी है और उसके पिता का नाम सचिन तेंदुलकर और वह रायपुर का निवासी है. इस चीज को देखने के बाद अधिकारी इससे एक शरारत मान रहे हैं और उन्होंने अज्ञात के खिलाफ FIR भी करा दिया है.

धोनी' को चाहिए शिक्षक की नौकरी, 'सचिन तेंदुलकर' को बताया अपना पिता, जानें पूरा मामला - Chhattisgarh teacher recruitment application job Mahendra Singh Dhoni Sachin Tendulkar tstn - AajTakफॉर्म में डाले गए योग्यता में लिखा है कि अभ्यर्थी महेंद्र सिंह धोनी 98 प्रतिशत अंको के साथ छत्रपति वीर शिवा जी टेक्निकल यूनिवर्सिटी दुर्ग से ग्रेजुएट है. परसेंटेज अच्छे हैं लिहाजा बिना जांच के आवेदन खारिज नहीं किया जा सकता.

आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल में होने वाले इंटरव्यू के लिए तथा कथित महेंद्र सिंह धोनी को इंटरव्यू के लिए चयन कर लिया गया था लेकिन यह अभ्यर्थी इंटरव्यू के लिए उपस्थित नहीं हुआ. इस मामले में जिला शिक्षा अधिकारी का कहना है कि आत्मानंद स्कूल के लिए ऑनलाइन आवेदन मंगाए गए थे.

कोई शरारतपूर्ण ढंग से आवेदन किया है. मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा ली गई है. जिस व्यक्ति ने आवेदन किया है उसकी पूरी डिटेल निकाली जा रही है. जल्द ही इस मामले में पूरा खुलासा किया जाएगा.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *