जहीर खान की कमी पूरी कर सकते हैं मोहसिन खान, पठान जैसी स्विंग व अख्तर जैसी है स्पीड, IPL में मचाएंगे गदर - The Focus Hindi

जहीर खान की कमी पूरी कर सकते हैं मोहसिन खान, पठान जैसी स्विंग व अख्तर जैसी है स्पीड, IPL में मचाएंगे गदर

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

आईपीएल 2022 का आगाज 26 मार्च से होने जा रहा है. आईपीएल में यूपी के कई धुरंधर अपनी प्रतिभा का जलवा बिखेरेंगे. राष्ट्रीय और अंतराष्ट्रीय क्रिकेटर के नाम से उत्तर प्रदेश ने अपनी पहचान बना ली है.

Advertisement

लखनऊ सुपर जायंट्स से जुड़े मोहसिन खान

संतकबीरनगर जिले के शनिचरा पूर्वी निवासी मोहसिन खान को लखनऊ सुपर जायंट्स ने बेस प्राइज 20 लाख रुपए में खरीदा है. इससे पहले आईपीएल में मोहसीन खान मुंबई इंडियन की टीम की तरफ से खेल रहे थे. संत कबीर नगर जिले के महुली था’ना क्षेत्र के शनिचरा पूर्वी गांव के निवासी मोहसिन खान का क्रिकेट के प्रति लगाव बचपन से ही रहा है.

पिता रह चुके सब इं’स्पेक्टर

पिता मुल्तान खान यूपी पु’लिस में सब इं’स्पेक्टर के पद से रिटायर हुए हैं. बेटे के सलेक्शन पर पिता काफी खुश हैं. मोहसिन को रफ़्तार का सौदागर माना जाता है. मोहसिन की गेंद फेंकने की गति करीब 135 से 140 किलोमीटर प्रति घंटा है.

जहीर खान की कमी कर सकते हैं पूरी

मोहसिन खान ने 10 जनवरी 2018 को 2017-18 जोनल टी-20 लीग में उत्तर प्रदेश के लिए अपना ट्वेंटी 20 डेब्यू किया था. आईपीएल 2018 में मुंबई इंडियंस ने आईपीएल नीलामी में खरीदा था.

7 फरवरी 2018 को विजय हजारे ट्रॉफी 2017-18 में मोहसिन ने उत्तर प्रदेश के लिए अपनी लिस्ट ए की शुरुआत की थी. मोहसिन से अब फैंस को अब काफी उमीदें हैं. मोहसिन ने उत्तर प्रदेश के लिए 2019–20 रणजी ट्रॉफी में प्रथम श्रेणी में पदार्पण किया था.

Advertisement

Leave a Comment