मोहम्मद युसूफ बेटी की शादी पर हुए भावुक, बोले- मेरी गुड़िया..पढकर नहीं रख पाएंगे खुद पर काबू - The Focus Hindi

मोहम्मद युसूफ बेटी की शादी पर हुए भावुक, बोले- मेरी गुड़िया..पढकर नहीं रख पाएंगे खुद पर काबू

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के बल्लेबाजी कोच और पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद युसूफ (Mohammad Yousaf) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी सीरीज़ का हिस्सा नहीं हैं. अपनी बेटी की शादी के लिए मोहम्मद युसूफ ने कुछ वक्त के लिए ब्रेक लिया था. मोहम्मद युसूफ ने अब अपनी बेटी के लिए शादी के बाद एक मैसेज ट्वीट किया है.

Advertisement

मोहम्मद युसूफ ने अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह उसे आशीर्वाद दे रहे हैं. मोहम्मद युसूफ ने लिखा कि मेरी गुड़िया, आपके घर को छोड़ने का वक्त आखिर आ ही गया है.

मोहम्मद युसूफ ने लिखा कि ऐसा लगता है कि ये कल ही बात ही है, जब तक छोटी सी गुड़िया थीं. मोहम्मद युसूफ ने इसी के साथ अपनी बेटी को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी. दोनों की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

आपको बता दें कि इस वक्त ऑस्ट्रेलिया की टीम पाकिस्तान (Aus Vs Pak) में आई हुई है, जहां टेस्ट सीरीज़ खेली जा रही है. मोहम्मद युसूफ ने सीरीज़ में कुछ वक्त के लिए ब्रेक लिया था, लेकिन वह 21 मार्च से लाहौर में शुरू हो रहे टेस्ट मैच में मौजूद रहेंगे.

मोहम्मद युसूफ की गिनती पाकिस्तान के बेहतरीन क्रिकेटर्स में होती है. अपने करियर में उन्होंने कुल 90 टेस्ट मैच खेले, जिसमें करीब 52 की औसत से 7530 रन बनाए. जबकि 288 वनडे मुकाबले में 9720 रन ही बनाए.

Advertisement

Leave a Comment