कट्टरपंथियों को नहीं भाया शमी का दशहरा पर बधाई देना, फतवा जारी करने की दी धमकी – The Focus Hindi

कट्टरपंथियों को नहीं भाया शमी का दशहरा पर बधाई देना, फतवा जारी करने की दी धमकी

टीम इंडिया तो ऑस्ट्रेलिया रवाना हो गई है. लेकिन, इधर टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया की फ्लाइट में नहीं बैठने वाले मोहम्मद शमी कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गए हैं. उन्हें धमकी भरे संदेश मिलने शुरू हो गए हैं. कट्टरपंथियों ने उनके खिलाफ फतवा जारी करने की बात कही है. शमी को इस तरह की धमकी उनके किए एक ट्वीट को लेकर मिली है. अपने ट्वीट में भारत के तेज गेंदबाज ने बस दशहरा का बधाई संदेश लिखा है. लेकिन, उनका ऐसा ट्वीट करना कट्टरपंथियों को नागवार गुजरा.

जसप्रीत बुमराह के इंजरी के चलते T20 वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद टीम इंडिया में वो उनकी जगह लेने की रेस में सबसे आगे थे. लेकिन, अब टीम की रवानगी के बाद सामने आई धमकी मिलने की इस खबर ने शमी की परेशानी को बढ़ा दिया.

दशहरा की बधाई देना पड़ा भारी

कट्टरपंथियों ने शमी को टारगेट करते हुए क्या कुछ कहा है वो बताएं उससे पहले जरा उनका दशहरे की बधाई संदेश वाला वो ट्वीट देख लीजिए. ताकि आप ये समझ सकें कि इस भारतीय गेंदबाज में उसमें ऐसा क्या कुछ लिखा है.

शमी ने अपने ट्वीट में लॉर्ड राम की तस्वीर के साथ लिखा, ” दशहरा के इस पावन पर्व पर मेरी भगवान श्रीराम से ये प्रार्थना है कि वो सभी के जीवन में खुशियां और सफलता लाएं. आपको और आपके परिवार को हार्दिक शुभकामनाएं.”

फतवा जारी करने की हो रही मांग

अब शमी के इस ट्वीट में ऐसा कुछ नहीं जिस पर भड़का जा सके. लेकिन कट्टरपंथियों ने इसे मौका बनाकर उन्हें धमकी दे डाली है. उनके खिलाफ फतवा जारी करने की मांग की जा रही है. ऐसा इसलिए क्योंकि कट्टरपंथियों के मुताबिक दशहरे की बधाई देना हराम है.

शमी टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ियों के साथ तो ऑस्ट्रेलिया रवाना नहीं हुए. फिलहाल, वो अपनी फिटनेस साबित करने में लगे हैं. सबकुछ अब सही रहा तो शमी भारत के वार्म अप मुकाबलों से पहले तक ऑस्ट्रेलिया रवाना हो सकते हैं.

Leave a Comment