आखिरी ओवर में चाहिए 18 रन… क्रीज पर हो कौन सा बल्लेबाज? हरभजन सिंह का दिल जीतने वाला जवाब – The Focus Hindi

आखिरी ओवर में चाहिए 18 रन… क्रीज पर हो कौन सा बल्लेबाज? हरभजन सिंह का दिल जीतने वाला जवाब

ऑस्ट्रेलिया में होने वाला T20 वर्ल्ड कप जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, उसका चर्चा भी बढ़ती जा रही है. ESPN क्रिकइंफो ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने तीन फिनिशर की फोटो लगाईं और पूछा कि अगर आखिरी ओवर में 18 रन बनाने हों तो आप किस बल्लेबाज को क्रीज पर चाहेंगे, मतलब साफ है कि वर्ल्ड कप के दौरान सबसे बड़ा फिनिशर कौन होगा?

पहली फोटो ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज विकेटकीपर मैथ्यू वेड की, दूसरी भारतीय चेज मास्टर दिनेश कार्तिक और तीसरा नाम अफ्रीकी बल्लेबाज डेविड मिलर का है, (जिसे दुनिया किलर मिलर के नाम से भी जानती है) उन्हें ऊपर से नीचे के क्रम में रखा गया है.

इस पर क्रिकेट फैंस अपनी प्रतिक्रया देनी शुरू कर दी है. फैंस इन तीन नाम से अलग एमएस धोनी को सबसे बड़ा फिनिशर या मैच विनर बता रहे हैं. तो वहीं, कुछ वेड या फिर मिलर को अपना पसंदीदा बता रहे हैं. किसी के लिए सबसे अच्छे फिनिशर हैं दिनेश कार्तिक. कोई अफ्रीकी किलर मिलर को चेंजिंग मास्टर के रूप में बता रहा है.

harbhajan singh, T20 World Cup 2022, Hardik Pandya, matthew wade, dinesh karthik, Need 18 runs in last over, Which batsman would you like at crease, Harbhajan Singh, heart-wrenching answer,

अब इस ट्वीट पर अब हरभजन सिंह का ने भी रिएक्शन दिया है, उन्होंने ट्वीट को रिट्वीट करते हुए हार्दिक पंड्या का नाम लिखा है, साथ ही उन्हें टैग भी किया है. हरभजन का मानना है कि अगर टीम को आखिरी ओवरों में 18 रन की जरूरत है तो छह गेंदों पर 18 रन बनाने का माद्दा हार्दिक पंड्या रखते हैं और वह टीम को जीत दिलाने में माहिर खिलाड़ी है.

Leave a Comment