Advertisement

भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह मैदान पर एक बार फिर वापसी कर सकते हैं.

Advertisement

गौरतलब है कि 400 से ज्यादा अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले दिग्गज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के साथ ऑस्ट्रेलिया के मुलग्रेव क्लब की बात चल रही है.

युवराज सिंह के अलावा मिस्टर 360 के नाम से मशहूर एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) और तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) भी ऑस्ट्रेलिया में टी20 क्रिकेट खेलते नजर आ सकते हैं. कहा जा रहा है कि युवराज सिंह (Yuvraj Singh)के साथ दिग्गज एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) और विंडीज स्टार क्रिस गेल (Chris Gayle) भी खेलते नजर आएंगे.

अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में 10 हजार से ज्यादा रन बनाने वाले युवराज सिंह ऑस्ट्रेलिया में क्लब क्रिकेट खेल सकते हैं. मेलबर्न में एक क्रिकेट क्लब का दावा है कि वे इस गर्मी में उपनगरीय टी20 मैचों में अंतरराष्ट्रीय सितारों क्रिस गेल और युवराज सिंह के साथ करार करने जा रहे हैं.

क्लब ने यहां तक दावा किया है कि युवराज सिंह समेत क्रिकेट के कुछ पूर्व दिग्गज खिलाड़ियो ने उनकी बात-चीत बिल्कुल अंतिम दौर में पहुंच गई है और इसके लिए 85 से 90 प्रतिशत तक वे सफल भी हो गए हैं.

यदि ऐसा संभव होता है तो इन स्टार क्रिकेटरों के फैंस उन्हें मैदान पर एक बार फिर साथ खेलते देख सकते हैं. हालांकि अभी यह साफ नहीं हुआ है कि युवराज सिंह किस टीम से खेलेंगे.

Ab De Villiers Come Back In International Team SA Board Give Deadline - एबी  डिविलियर्स की इंटरनेशनल टीम में हो सकती है वापसी, बोर्ड ने रखी डेडलाइन |  Patrika Newsमेलबर्न के ईस्टर्न क्रिकेट एसोसिएशन (ईसीए) में खेलने वाले मुलग्रेव क्रिकेट क्लब ने दावा किया है कि वे ब्रायन लारा और एबी डिविलियर्स के अलावा कुछ अन्य दिग्गज खिलाड़ियों के साथ इस बारे में बातचीत कर रहे हैं.

आपको बता दें 2007 टी-20 विश्व कप और 2011 वनडे विश्व कप इन दोनों में ही युवराज सिंह भारतीय विजेता टीम के सदस्य रहे हैं. दोनों ही विश्व कप में युवराज सिंह ने पूरे टूर्नामेंट में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया था.

साल 2019 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाले युवराज सिंह के नाम 6 गेंद में 6 छक्के लगाने का विश्व रिकॉर्ड भी दर्ज है.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *