Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम में कई ऐसे खिलाड़ी रहे हैं.

Advertisement

जिनकी पहली शादी किसी कारणवश सफल नहीं हो सकी. लेकिन दूसरी शादी में उन्होंने अपने कई साल बिता दिए हैं और अब एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं. यहां हम आपको ऐसे ही क्रिकेटर्स के बारे में बता रहे हैं. आइए जानते हैं इन क्रिकेटर्स के बारे में-

1- दिनेश कार्तिक
इस क्रम में पहला नाम बल्लेबाज और भारत के विकेट कीपर दिनेश कार्तिक का नाम आता है. उननकी पहली शादी निकिता से हुई थी. लेकिन निकिता और उनके दोस्त क्रिकेटर मुरली विजय के साथ लव अफेयर का खुलासा होने के बाद दोनों का तलाक हो गया. साल 2015 में दिनेश कार्तिक ने स्क्वैश प्लेयर दीपिका पल्लकल से शादी की और दोनों अब खुश हैं.

2- जवागल श्रीनाथ
भारतीय क्रिकेट टीम में गेंदबाज रहे जवागल श्रीनाथ ने पहली शादी ज्योत्सना के साथ की. साल 2007 में लगभग आठ साल बाद दोनों अलग हो गए. इसके कुछ सालों बाद उन्होंने पत्रकार माधवी पत्रावली से शादी की और दोनों अब साथ में है.

Dinesh Kartik And Other Crickters Who Do Second Marriage After Divorce First Wife This Reason | In Pics: पहली पत्नी से तलाक के बाद, इन 5 मशहूर क्रिकेटर्स ने दोबारा की शादी

3- मोहम्मद अजहरुद्दीन
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने दो शादियां की. पहली शादी उन्होंने नौरीन से शादी की. दोनों का साल 1996 में तलाक हो गया. इसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस संगीता बिजलानी से शादी की. लेकिन ये शादी भी ज्यादा नहीं चली. साल 2010 में दोनों अलग हो गए.

4- युवराज सिंह
क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह भी क्रिकेटर रहे हैं. उन्होंने दो शादियां की. पहली पत्नी शबनम थीं, जोकि युवराज की मां भी हैं. योगराज और शबनम में निजी मतभेदों के चलते तलाक हो गया. इसके बाद योगराज ने सतवीर कौर से शादी की और अब अपने दो बच्चों और पत्नी के साथ खुशी-खुशी वक्त बिता रहे हैं.

5- विनोद कांबली
भारतीय क्रिकेट टीम में बल्लेबाज रहे विनोद कांबली ने पहली शादी बचपन की दोस्त नियोल लुईस से की थी लेकिन बाद में दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद विनोद कांबली ने मॉडल एंड्रिया हेविट से शादी की और अब दोनों एक 11 साल का बेटा भी है.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *