Advertisement

देवर और भाभी का रिश्ता बेहद ही चु’ल’बु’ला और प्यार भरा होता है।

Advertisement

माना जाता है कि ये रिश्ता दो लोगों के बीच एक दोस्ती की गां’ठ बांध देता है। बॉलीवुड में भी कई सेलिब्रिटीज के बीच देवर-भाभी का ये रिश्ता बहुत ही प्यारा है और खूब सुर्खियां भी बटोरता है। इनमें से कई देवर-भाभी तो साथ फिल्में भी कर चुके हैं। आइए जानते हैं बॉलीवुड के देवर-भाभी इस रिश्ते में कितना जुड़े हुए हैं-

ईशान खट्टर और मीरा राजपूत – ईशान शाहिद कपूर के छोटे भाई हैं ईशान शाहिद की सौ’ते’ली मां के बेटे हैं लेकिन दोनों में बहुत प्यार है। शाहिद की पत्नी मीरा से भी ईशान के रिश्ते बहुत अच्छे हैं। ईशान अपनी भाभी का बहुत सम्मान करते हैं। दोनों को कई बार एक तस्वीर में देखा गया है बॉलीवुड में देवर – भाभी का ये खूबसूरत रिश्ता बहुत मशहूर है।7 Popular Devar Bhabhi Jodi of Bollywood Industry | बॉलीवुड में मशहूर देवर- भाभी की जोड़ियां
आदित्य रॉय कपूर और विद्या बालन – विद्या बालन आज फिल्मों का जाना पहचाना नाम हैं। वो हर बार एक नया किरदार निभाती हैं। टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली विद्या ने फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की है। आशिकी – 2 फेम आदित्य रॉय कपूर विद्या बालन के देवर हैं। दोनों के बीच अच्छा रिश्ता हैं। कई मौकों पर दोनों एक दूसरे के साथ दिखते हैं आदित्य मीडिया के सामने विद्या के एक्टिंग की तारीफ़ भी करते हैं और कहते हैं कि वो उनके साथ फिल्मों में भी काम करना चाहते हैं।

मलाइका अरोड़ा और सोहेल खान – मलाइका अरोड़ा ने सलमान के भाई अरबाज खान से शादी की थी सोहेल खान उनके देवर हैं। हालांकि अरबाज खान से मलाइका अलग हो गई हैं लेकिन अब भी देवर सोहेल के साथ उनके रिश्ते अच्छे हैं। दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला ख़त्म नहीं हुआ है।संजय कपूर और सुनीता कपूर – बॉलीवुड में कई बेहतरीन फ़िल्में दे चुके संजय कपूर अनिल कपूर के छोटे भाई हैं। अनिल की पत्नी सुनीता से संजय को बहुत लगाव है। वो अपनी भाभी का सम्मान करते हैं सुनीता भी संजय को छोटे भाई की तरह मानती हैं।

रानी मुखर्जी और उदय चोपड़ा – रानी ने उदय के साथ फिल्म “मुझसे दोस्ती करोगे” में काम किया था। उदय चोपड़ा रानी के देवर हैं रानी ने यशराज प्रोडक्शन हाउस के मालिक आदित्य चोपड़ा से विवाह किया था। दोनों देवर – भाभी के बीच दोस्ती का रिश्ता है रानी को कई बार अपने पति और देवर के साथ स्पॉट किया गया है।

साभार

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *