WWW के साथ कहर बनकर टूटे आवेश, अय्यर ने 20 गेंदो पर मचाई तबाही, 6 ओवर में ही खत्म किया मैच - The Focus Hindi

WWW के साथ कहर बनकर टूटे आवेश, अय्यर ने 20 गेंदो पर मचाई तबाही, 6 ओवर में ही खत्म किया मैच

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

आईपीएल 2021 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज दिल्ली कैपिटल के आवेश खान का जलवा घरेलू टी20 क्रिकेट सैय्यद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में भी देखने को मिला. उन्होने मध्यप्रदेश की तरफ से खेलते हुए बिहार के खिलाफ 3 विकेट हासिल किए. इसके अलावा केकेआर के ऑलरांउडर वेंकटेश अय्यर ने 2 विकेट लेने साथ ही नाबाद 36 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई.

Advertisement

दिल्ली में हुए इस मैच में बिहार ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. लेकिन दूसरे ओवर में ही कुलदीप सेन ने बिहार को पहला झटका दे दिया. मंगल महरोर सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद तो एक-एक कर बिहार के विकेटों के गिरने का सिलसिला शुरू हो गया. एक छोर से आईपीएल 2021 में शानदार गेंदबाजी करने वाले दिल्ली कैपिटल्स के आवेश खान और दूसरी तरफ केकेआर के वेंकटेश अय्यर ने बिहार के बल्लेबाजों को बेबस कर दिया.

आवेश खान ने 3 ओवर में 6 रन देकर 3 विकेट लिए. वहीं वेंकटेश अय्यर ने 2 रन देकर 2 विकेट हासिल किए. अय्यर ने पहले कमाल की गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में सिर्फ 2 रन देकर 2 विकेट लिए. फिर 20 गेंद में नाबाद 36 रन बनाए. अय्यर ने अपनी इस पारी में 7 चौके लगाए. इस मैच में बिहार की पूरी टीम 59 रन पर ऑल आउट हो गई थी. जवाब में मध्य प्रदेश ने 34 गेंद में ही 1 विकेट खोकर जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया.

अय्यर के अलावा इस मैच में आवेश खान ने भी शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने 3 ओवर में 6 रन देकर 3 विकेट लिए. आवेश ने आईपीएल 2021 में भी शानदार गेंदबाजी की थी. उन्होंने 16 मैच में कुल 24 विकेट लिए थे. उन्हें भी न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में भी मौका मिलना तय है.

Advertisement

Leave a Comment