WWW इमरान ताहिर के तूफान में उड़ी बाबर आज़म की टीम, कप्तान रिजवान ने भी मचाया गदर - The Focus Hindi

WWW इमरान ताहिर के तूफान में उड़ी बाबर आज़म की टीम, कप्तान रिजवान ने भी मचाया गदर

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के सातवें सीजन की शुरूआत गुरूवार से हो गई. पहले मैच में बाबर आज़म की कप्तानी वाली कराची किंग्स को मोहम्मद रिजवान की कप्तानी वाली मुल्तान सुल्तान ने 7 विकेट से हरा दिया. मुल्तान की इस जीत के हीरो रहे पाकिस्तान मूल के साउथ अफ्रीकी क्रिकेटर इमरान ताहिर. इन्होने कसी हुई गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट हासिल किए.

Advertisement

टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी कराची किग्स के लिए शरजील और कप्तान बाबर आज़म ने सधी हुई शुरूआत करते हुए पहले विकेट लिए 66 रन जोड़े. कराची को पहला झटका इमरान ताहिर ने शरजील के रूप में दिया. शरजील 31 गेंदो पर 3 चौको और 3 छक्कों की मदद से 43 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद अगले ओवर में बाबर आज़म 23 रन बनाकर खुशदिल का शिकार बने.

इमरान ताहिर ने पारी के 16वें ओवर में मोहम्मद नबी (10) और लैमोन्बे (1) को आउट करके टीम को बैकफुट पर ला दिया. टीम का कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका. जोए क्लार्क 26 रन बनाकर आउट हुए. जिसके चलते कराची की टीम 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 124 रन ही बना सकी.

लक्ष्य का पीछा करते हुए मुल्तान की टीम ने 18.3 ओवर में 3 विकेट खोकर 126 रन बनाकर मैच जीत लिया. कप्तान रिजवान ने 47 गेंदो पर 5 चौके और 1 छक्के की मदद से नाबाद 53 रन बनाए. इसके अलावा शान मसूद ने 18 गेंदो पर 26 रन बनाए. इसके अलााव शोएब मकसूत ने 30 रन की उपयोगी पारी खेली.

Advertisement

Leave a Comment