VIDEO:T20 में आया शाहरुख खान का तूफ़ान, गेंद व बल्ले से मचाया बवंडर, मुरली विजय ने की छक्कों की बारिश – The Focus Hindi

VIDEO:T20 में आया शाहरुख खान का तूफ़ान, गेंद व बल्ले से मचाया बवंडर, मुरली विजय ने की छक्कों की बारिश

तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) में कल (10 जुलाई) दो मुकाबले खेले गए। पहले मैच में नेल्लाई रॉयल किंग्स ने आईड्रीम तिरुपुर तमिजांस को 6 विकेट से शिकस्त दी। वहीं दूसरे मैच में लाइक कोवई किंग्स ने रूबी त्रिची वॉरियर्स को 5 विकेट से पराजित कर दिया।

नेल्लाई रॉयल किंग्स बनाम आईड्रीम तिरुपुर तमिजांस

Imageपहले मैच में नेल्लाई रॉयल किंग्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। टीम का यह फैसला सही साबित हुआ| तिरुपुर की टीम ने एस अरविन्द और सिद्धार्थ के रूप में दोनों ओपनर जल्दी गंवा दिए। विकेट गिरने का यह सिलसिला बाद में भी चलता ही रहा। मान बाफना ही एकमात्र ऐसे बल्लेबाज रहे जिन्होंने क्रीज पर कुछ देर टिककर बल्लेबाजी की|

मान बाफना ने 37 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। तिरुपुर की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 117 रन बना सकी। जवाब में बल्लेबाजी करते हुए नेल्लाई के लिए स्कोर काफी आसान दिखा। बाबा अपराजित ने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 46 गेंद में 63 रनों की पारी खेली।

वहीं सूर्यप्रकाश ने भी 28 रनों की पारी खेली। इस तरह नेल्लाई रॉयल किंग्स ने सोलहवें ओवर में 4 विकेट पर 121 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।

लाइका कोवई किंग्स बनाम रूबी त्रिची वॉरियर्स

Imageतमिलनाडु प्रीमियर लीग में कल खेले गये दूसरे मुकाबले में लाइका कोवई किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। रूबी त्रिची की टीम लाइका कोवई के गेंदबाजों के सामने जल्दी ही नतमस्तक हो गयी। टीम के एक के बाद एक बल्लेबाज आउट होते चले गए।

सिर्फ मुरली विजय ही ऐसे बल्लेबाज रहे जिन्होंने 35 गेंद में 5 गगनचुंबी छक्के जड़ते हुए 61 रन की आतिशी पारी। रूबी त्रिची वॉरियर्स की पूरी टीम 3 गेंद शेष रहते 135 रन बनाकर आउट हो गई।

शाहरुख खान ने गेंद व बल्ले से मचाया धमाल

लाइका की तरफ से शाहरुख खान ने 2 विकेट हासिल किये| जवाब में खेलते हुए कोवई किंग्स ने 17 ओवर में 5 विकेट पर 138 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। गंगा श्रीधर और साईं सुदर्शन ने 27-27 रनों की पारियां खेली। वहीं कप्तान शाहरुख़ खान 24 रन बनाकर नाबाद रहे।

Leave a Comment