VIDEO:6 छक्के जड़ सुनील नरेन ने मचाई तबाही, सबसे तेज फिफ्टी ठोक रचा इतिहास, खुश हुआ KKR का खेमा – The Focus Hindi

VIDEO:6 छक्के जड़ सुनील नरेन ने मचाई तबाही, सबसे तेज फिफ्टी ठोक रचा इतिहास, खुश हुआ KKR का खेमा

बांग्लादेश प्रीमियर लीग 2022 (Bangladesh Premier League 2022) के दूसरे क्वालिफायर में सुनील (Sunil Narine) ने गजब की बल्लेबाजी दिखाई. KKR द्वारा रिटेन किये गये सुनील (Sunil Narine) ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया.

मैच में सुनील नरेन (Sunil Narine) ने चट्टोग्राम चैलेंजर्स के खिलाफ महज 16 गेंदों में 57 रन बनाये. कॉमिला विक्टोरियंस की टीम ने सुनील की ताबड़तोड़ पारी के दम पर चट्टोग्राम चैलेंजर्स को शिकस्त दी. इस दौरान सुनील नरेन (Sunil Narine) ने सिर्फ 13 गेंदों में अर्धशतक पूरा किया.

सुनील नरेन (Sunil Narine) ने अपनी पारी में 06 छक्के और 04 चौके लगाये. सुनील नरेन (Sunil Narine) को अर्धशतक लगाने में महज 13 गेंद का समय लगा. नरेन की इस आतिशी पारी के दम पर कॉमिला (Chattogram Challengers vs Comilla Victorians, 2nd Qualifier) टीम ने 149 रनों का लक्ष्य महज 12.5 ओवर में ही हासिल कर लिया.

इस जीत के साथ ही Comilla Victorians की टीम फाइनल में भी पहुंच गई है. सुनील नरेन (Sunil Narine) बीपीएल 2022 इतिहास में सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. सुनील नरेन (Sunil Narine) के बाद फाफ डुप्लेसी ने 23 गेंदों में नाबाद 30 रन बनाए.

वहीं मोइन अली ने भी 13 गेंदों में नाबाद 30 रनों की पारी खेली. मोइन अली और सुनील नरेन (Sunil Narine) ने गेंदबाजी में अपना जलवा बिखेरा.

मोइन अली ने 3 ओवर में महज 20 रन देकर 3 विकेट हासिल किए. वहीं सुनील नरेन (Sunil Narine) ने 4 ओवर में बिना कोई विकेट हासिल किये 24 रन खर्च किये.

Leave a Comment