VIDEO: हसन अली ने बिजली की रफ़्तार से गेंद फेंक स्टंप के किये दो दुकड़े, 9 विकेट लेकर मचाई तबाही - The Focus Hindi

VIDEO: हसन अली ने बिजली की रफ़्तार से गेंद फेंक स्टंप के किये दो दुकड़े, 9 विकेट लेकर मचाई तबाही

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

काउंटी में Lancashire vs Gloucestershire मैच खेला गया. मैच में Lancashire की टीम ने Gloucestershire की टीम को पारी और 57 रन से शिकस्त दी. काउंटी क्रिकेट में पाकिस्तानी तेज गेंदबाज Hasan Ali अपनी गेंदबाजी से कहर बरपाने में सफल रहे हैं.

Advertisement

काउंटी क्रिकेट (County Championship 2022 ) में लंकाशर की ओर से खेलते हुए पाकिस्तान के तेज गेंदबाज ने ग्लूस्टरशायर के खिलाफ घातक गेंदबाजी कर बल्लेबाजों को हैरान-परेशान कर दिया. विजयी टीम ने एक विडियो शेयर की जिस में हसन अपनी खतरनाक यॉर्कर से बल्लेबाजों के स्टंप को तोड़ते दिख रहे हैं.

हसन अली ने मैच में पहली पारी में 6 विकेट जबकि दूसरी पारी में 3 विकेट हासिल कर कुल 9 विकेट चटकाए. तेज गेंदबाज ने अपनी घातक गेंद से बल्लेबाज जेम्स ब्रेसि को बोल्ड कर दिया. गेंदबाज ने घातक यॉर्कर फेंकी जिसपर बल्लेबाज घुटने टेकने पर मजबूर हो गया और खड़े-खड़े बोल्ड हो गया.

इस गेंद में खास बात ये थी कि गेंद स्टंप पर लगी और विकेट टूट गया. जेम्स ब्रेसि को आउट करने के बाद हसन अली की खुशी का ठिकाना न रहा. वीडियो को फैन्स भी खूब पसंद कर रहे हैं.

मैच में इससे पहले Gloucestershire की टीम अपनी पहली पारी में केवल 252 रन ही बना पाई थी. दूसरी ओर लंकाशर ने अपनी पहली पारी में 556/7 रन बनाकर पारी घोषित कर दी थी.  ग्लूस्टरशायर की टीम दूसरी पारी में 247 रन पर सिमट गयी.

Advertisement

Leave a Comment