VIDEO: सिराज के सामने ढेर हुए राजस्थान के शेर, घातक गेंदबाजी कर तोड़े कई रिकॉर्ड, रच दिया इतिहास - The Focus Hindi

VIDEO: सिराज के सामने ढेर हुए राजस्थान के शेर, घातक गेंदबाजी कर तोड़े कई रिकॉर्ड, रच दिया इतिहास

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

आईपीएल का 16वां मुकाबला आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच खेला जा रहा है. विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है.Image
राजस्थान रॉयल्स पहले बल्लेबाजी करने उतरी और उसकी शुरुआत बेहद ही खराब रही. राजस्थान की टीम को मो सिराज ने लगातार 2 ओवर में 2 विकेट लेकर बैकफूट पर धकेल दिया. आपको बता दें मोहम्मद सिराज ने तीसरे ओवर में सिर्फ एक रन देते हुए जोस बटलर का विकेट निकाला. ओपनिंग बल्लेबाज बटलर सिर्फ आठ रन बनाकर मोहम्मद सिराज की गेंद पर बोल्ड हो गए.
राजस्थान रॉयल्स को दूसरा झटका मनन वोहरा के रूप में लगा है. जेमिसन की गेंद पर वोहरा केन रिचर्डसन को कैच दे बैठे. सिराज ने अपने तीसरे ओवर में राजस्थान के खिलाफ बटलर को बोल्ड करने के बाद डेविड मिलर को पगबाधा आउट किया. कप्तान सैमसन बड़ी पारी खेलने में विफल रहे और 21 रन बनाकर वॉशिंगटन सुंदर की गेंद पर आउट हो गए. हालाँकि इसके बाद चहल के एक ओवर में शिवम दुबे ने दो छक्कों की बदौलत 17 रन बटोरे. शिवम दुबे ने रिचर्डसन की गेंद पर आउट होने से पहले 32 गेंदों पर 5 चौके और 2 छक्के जड़ते हुए 46 रन की पारी खेली.

Advertisement

Image

सिराज ने अपने शुरुआती तीन ओवर में महज 14 रन देकर 3 विकेट हासिल किये. सिराज ने इसके साथ ही आईपीएल में इस सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में शाहबाज-लुंगी नगीडी और ब्रावो (3-3 विकेट) को पीछे छोड़ा. आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में सिराज (43 विकेट) ने यूसुफ पठान (42 विकेट) को पीछे छोड़ा. सिराज ने कुल 3 विकेट लिए और अब उनके इस सीजन नमे 5 विकेट हो गये हैं.

Advertisement

Leave a Comment