Advertisement

IPL फाइनल के ऐन पहले एक स्पेशल शो में अभिनेता सलमान खान ने एमएस धोनी की जमकर तारीफ की।

Advertisement

जब उनसे पूछा गया कि फाइनल में पहुंची CSK और KKR में से आपकी नजर में कौन-सी टीम फेल और कौन-सी पास है तो सलमान ने किसी एक टीम को फेवरेट नहीं बताया। उन्होंने कहा कि दोनों ही टीमें पास हैं, दोनों ने इतनी मेहनत की तभी वो फाइनल में पहुंच पाई हैं। हालांकि सलमान ने यह साफ तौर पर कहा कि उनके ऑल टाइम फेवरेट खिलाड़ी धोनी ही हैं।

https://twitter.com/PSoscovid/status/1449216016563597316

सलमान ने स्पेशल शो में कहा कि पिछले साल लोग बात कर रहे थे कि धोनी अब खत्म हो गए हैं, लेकिन जब-जब लोग कहेंगे कि धोनी में अब दम नहीं है, तब-तब वो खुद ऐसे लोगों को गलत साबित कर देंगे। सलमान के अनुसार धोनी में अगर दम नहीं होता तो वो आज IPL का फाइनल बतौर कप्तान नहीं खेल रहे होते।

दरअसल, इस IPL में बार-बार ऐसी बातें होती रहीं कि धोनी का ये आखिरी टूर्नामेंट होगा। यहां तक कि खुद धोनी को इस बारे में बात करनी पड़ी। उन्होंने कहा था कि वो चाहते हैं कि जब आखिरी मैच खेलें तो उनकी टीम का ग्राउंड हो।

जब इस तरह की बातें चल ही रही थीं, तभी धोनी ने IPL के क्वालिफायर-1 में कमाल कर दिया। वह जरूरी वक्त पर रवींद्र जडेजा से पहले आए और 6 गेंद में 18 रनों की तूफानी पारी खेलकर गए। इसमें उन्होंने पुराने अंदाज में एक छक्का और तीन लगातार चौके लगाए।

बाकी सलमान और धोनी का अपना एक रिश्ता भी है। धोनी एक बार सलमान के घर उनसे मिलने गए थे। तब धोनी के साथ पत्नी साक्षी और बेटी जीवा भी थे। उस मुलाकात की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं।

इस स्पेशल शो में जतिन सप्रू और इरफान पठान, सलमान से सवाल पूछ रहे थे। स्पेशल शो में सलमान अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ आए थे। इन दिनों दोनों अपनी फिल्म ‘अंतिम’ का प्रमोशन कर रहे हैं। इस फिल्म के इस साल रिलीज होने की उम्मीद है।

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *