VIDEO: शाहीन अफरीदी पर लग सकता है बैन, गुस्से में बल्लेबाज को गेंद मारकर किया था घा'यल - The Focus Hindi

VIDEO: शाहीन अफरीदी पर लग सकता है बैन, गुस्से में बल्लेबाज को गेंद मारकर किया था घा’यल

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी इन दिनों अपने गुस्से पर काबू पाने में नाकाम हो रहे हैं, जिसका असर उनके प्रदर्शन और व्यवहार पर दिख रहा है। बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में शाहीन ने बेहद गिरी हुई हरकत की और क्रिकेट को शर्मसार करने की कोशिश की। पाकिस्तानी गेंदबाज ने बांग्लादेशी बल्लेबाज अफीफ हुसैन को जानबूझकर गेंद मार दी, जिसकी वजह अफीफ पिच पर ही गिर गए और दर्द से कराहने लगे। अफरीदी ने उन्हें गेंद भी तब मारी जब वे क्रीज के अंदर खड़े थे।

Advertisement

अफरीदी की इस हरकत की वजह से आईसीसी उनके खिलाफ एक्शन ले सकती है. अफरीदी पर कुछ मैचों का बैन और जुर्माना दोनो लगाया जा सकता है.

शुक्रवार को खेले गए मैच में पाकिस्तानी गेंदबाज की एक गेंद को बांग्लादेश के अफीफ ने रक्षात्मक तरीके से शाहीन की तरफ खेला। गेंद जैसे ही शाहीन के पास पहुंची उन्होंने तुरंत उसे उठाकर गुस्से में अफीक की तरफ तेजी से फेंक दिया। इसके बाद अफीफ वहीं पिच पर गिर गए। इस पूरे मामले का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है।

दरअसल, मैच के तीसरे ओवर में अफरीदी की दूसरी गेंद पर अफीफ ने जोरदार छक्का लगाया था। इसके बाद अफरीदी अपना आपा खो बैठे। उन्होंने अगली गेंद अफीफ हुसैन के पैर पर फेंकी। इसके बाद कप्तान बाबर आजम और अफरीदी ने खुद भी उनका हालचाल पूछा। कुछ देर में वे ठीक हुए और फिर बल्लेबाजी करने लगे।

https://twitter.com/defenceDetectiv/status/1462054456028139526?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1462054456028139526%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.amarujala.com%2Fcricket%2Fcricket-news%2Fban-vs-pak-pakistan-pacer-shaheen-afridi-throws-and-injured-afif-hossain-during-2nd-t20i

टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भी शाहीन अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाए थे, वह हसन अली द्वारा कैच छोड़े जाने के बाद लाइन लेंथ से भटक गए थे। इसका खमियाजा भी उन्हें भुगतना पड़ा जब मैथ्यू वेड ने लगातार तीन छक्के जड़ दिए थे। इन तीन छक्कों की वजह पाकिस्तान को सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा।

Advertisement

Leave a Comment