VIDEO: मैच में रणवीर सिंह ने लुटी महफ़िल, साथ में दिखी खूबसूरत हसीना, मुंबई की जीत पर झूमे रणवीर-रितिका - The Focus Hindi

VIDEO: मैच में रणवीर सिंह ने लुटी महफ़िल, साथ में दिखी खूबसूरत हसीना, मुंबई की जीत पर झूमे रणवीर-रितिका

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गये आईपीएल 2022 के 51वें मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को 5 रनों से शिकस्त दी. मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 177-6 का स्कोर खड़ा किया. जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की टीम 20 ओवरों में 172-5 का स्कोर ही बना सकी.

Advertisement

पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को कप्तान रोहित शर्मा और इशान किशन ने जबरदस्त शुरुआत दिलाई. कप्तान रोहित शर्मा ने 28 गेंदों में 5 चौके और 2 छक्कों की मदद से 43 रन बनाकर आउट हुए. वहीं इशान किशन 29 गेंदों में 45 रन रन बनाकर आउट हुए.

ईशान ने अपनी पारी में 5 चौके और एक छक्का लगाया. आखिर में डेविड ने नाबाद रहते हुए 21 गेंदों में 2 चौके और 4 छक्कों की मदद से 44* रन बनाए. गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के लिए राशिद खान ने सबसे ज्यादा दो विकेट अर्जित किये. लक्ष्य पीछा करने उतरी गुजरात (Gujarat Titans) को शुभमन गिल और ऋद्धिमान साहा ने पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी निभाई.

गिल ने जहां 36 गेंदों में 6 चौके और दो छक्कों की मदद से 52 रन बनाए. दुसरे सलामी बल्लेबाज साहा ने 40 गेंदों में 6 चौके और दो छक्कों की मदद से 55 रन की पारी खेली. आखिरी 3 ओवरों में गुजरात (Gujarat Titans) को जीतने के लिए 29 रनों की जरूरत थी. हालांकि खराब बल्लेबाजी की वजह से टीम (Gujarat Titans) स्कोर हासिल करने में असफल रही

मुंबई (Mumbai Indians) के सैम्स ने मैच के आखिरी ओवर में सिर्फ 3 देकर अपनी टीम को जबरदस्त जीत दिलाई. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए मुरुगन अश्विन ने सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए.

एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने लुटी महफ़िल

https://twitter.com/BezawadaAditya/status/1522636065190068225

स्टेडियम में मौजूद बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने माहौल को और भी मजेदार कर दिया. जीत के बाद रणवीर भी जश्न में डूब गये. मैच के दौरान रणवीर के साथ एक मिस्ट्री गर्ल भी नजर आई. आपको बता दें रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली मूवी ‘जयेशभाई जोरदार’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं.

Advertisement

Leave a Comment