VIDEO: डेब्यू टी 20 में अर्जुन ने मचाया तहलका, 45 गेंदों पर ठोके 77 रन, सिंगापुर ने जीता पहला टी 20 मैच - The Focus Hindi

VIDEO: डेब्यू टी 20 में अर्जुन ने मचाया तहलका, 45 गेंदों पर ठोके 77 रन, सिंगापुर ने जीता पहला टी 20 मैच

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

सिंगापुर ने 2022 Singa Championship Series के पहले मैच में पापुआ न्यू गिनी को 18 रनों से शिकस्त दी. जीत के साथ ही मेजबान सिंगापुर ने चार मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है. मुकाबले में सिंगापुर ने पहले खेलते हुए 18 ओवर (बारिश के बाधित होने की वजह से) में 168/5 का स्कोर बनाया.

Advertisement

Singapore Cricket Team, Singapore team and players, captain, fixtures,  schedules, Scoresजवाब में पापुआ न्यू गिनी की टीम 18 ओवर में 150/9 का स्कोर ही बना सकी. सिंगापुर के अर्जुन मुटरेजा ने डेब्यू मैच में 45 गेंदों में 77 रनों की धुआंधार पारी खेली. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सिंगापुर की शुरुआत काफी खराब रही. मेजबान टीम ने 21 के स्कोर पर अपने तीन विकेट खो दिए.

डेब्यू मैच में अर्जुन ने खेली ताबड़तोड़ पारी

Jersey v Singapore, practice match, 15th October 2019.यहाँ से अपना डेब्यू मैच खेल रहे अर्जुन मुटरेजा ने जिम्मा संभाला. अर्जुन ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए अपनी बेहतरीन पारी से टीम को 170 के करीब पहुंचाया. अर्जुन ने अमन देसाई (18) के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 84 रनों की अहम साझेदारी की. जनक प्रकाश (13 गेंद 28*) और आर्यमान सुनील (7 गेंद 16*) ने अंत में छठे विकेट के लिए 38 रनों की तेज़ साझेदारी निभाई.

पापुआ न्यू गिनी की तरफ से नॉर्मन वनुआ और राइली हेकुरे ने दो-दो विकेट हासिल किये. लक्ष्य के जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी पापुआ न्यू गिनी की टीम की शुरुआत बेहद ही शानदार रही. लेगा सियाका (30 गेंद 45) ने टीम को तेज़ शुरुआत दिलाई. हालांकि टीम दूसरी तरफ लगातार विकेट खोती रही. 10वें ओवर में सियाका के आउट होने से टीम का स्कोर 80/4 हो गया.

Singapore Creates History By Registering Maiden Win Against An Icc Full  Member Nation - नौसिखिया सिंगापुर ने रचा इतिहास, Icc की फुल मेंबर टीम को  हराते हुए मचाया तहलका - Amar Ujalaसेसे बाउ ने 23 गेंदों में 34 रनों की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाने की नाकाम कोशिश की. इस सबके बावजूद मेहमान टीम 150 रन तक ही पहुंच सकी. सिंगापुर की टीम की तरफ से अक्षय पुरी ने तीन और जनक प्रकाश एवं विनोत भास्करन ने दो-दो विकेट अर्जित किये.

Advertisement

Leave a Comment