VIDEO: टीम इंडिया को मिला धोनी जैसा खतरनाक फिनिशर, अंतिम गेंद पर छक्का लगाकर जिताया फाइनल मैच - The Focus Hindi

VIDEO: टीम इंडिया को मिला धोनी जैसा खतरनाक फिनिशर, अंतिम गेंद पर छक्का लगाकर जिताया फाइनल मैच

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2021 के फाइनल मुकाबले में तमिलनाडु ने कर्नाटक को 4 विकेट से हराकर खिताब अपने नाम कर लिया है। हालांकि, ये जीत किसी चमत्कार से कम नहीं रही क्योंकि तमिलनाडु को आखिरी बॉल पर जीत के लिए 5 रन चाहिए थे और तभी शाहरुख खान ने छक्का लगाकर अपनी टीम को जीत दिला दी।

Advertisement

तमिलनाडु को मैच जीतने के लिए आखिरी ओवर में 16 रन की दरकार थी और कर्नाटक की उम्मीदें बाएं हाथ के तेज़ गेंदबाज़ प्रतीक जैन पर टिकी हुई थी। उन्होंने पांच गेंदों तक शाहरुख खान और आर साईं किशोर को शांत रखा लेकिन आखिरी गेंद पर जब पांच रन की दरकार थी तब वो गलती कर बैठे।Photo of MS Dhoni watching Shahrukh Khan's last-ball six goes viral; Twitter says 'finisher watching finisher finishing in style'

जैन ने आखिरी गेंद यॉर्कर डालने की कोशिश की लेकिन वो चूक गए और शाहरुख खान ने गेंद को फ्लिक करते हुए 6 रन के लिए भेज दिया। इस छक्के के साथ कर्नाटक का ट्रॉफी जीतने का ख्वाब भी चकनाचूर हो गया। वहीं, तमिलनाडु ने लगातार दूसरी बार ये ट्रॉफी अपने नाम कर ली।

अपनी टीम को जीत दिलाने के बाद शाहरुख खुशी से झूमते हुए नज़र आए और पूरी टीम भी उनके साथ जश्न में डूबती हुई दिखी। हालांकि, शाहरुख के इस प्रदर्शन से आईपीएल फ्रेंचाईज़ी पंजाब किंग्स काफी खुश होगी क्योंकि ये खिलाड़ी आईपीएल में प्रीति ज़िंटा की टीम के लिए ही खेलता है। ऐसे में ये देखना भी दिलचस्प होगा कि क्या प्रीति ज़िंटा इस खिलाड़ी को रिटेन करती हैं या नहीं।

Advertisement

Leave a Comment