VIDEO: अज़हर अली से नहीं बर्दाश्त हुई बेइज्ज़ती, जर्नलिस्ट के सवाल का दिया ऐसा जवाब, हो गए ट्रोल! – The Focus Hindi

VIDEO: अज़हर अली से नहीं बर्दाश्त हुई बेइज्ज़ती, जर्नलिस्ट के सवाल का दिया ऐसा जवाब, हो गए ट्रोल!

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच रावलपिंडी में पहला टेस्ट मैच फिलहाल ड्रॉ की तरफ बढ़ता दिख रहा है और कहीं न कहीं इसके पीछे पाकिस्तान की धीमी बल्लेबाज़ी को भी कसूरवार माना जा रहा है। पाकिस्तान की टीम ने लगभग दो दिन 160 ओवर बैटिंग करने के बाद सिर्फ 476 रन बनाए और अपनी पारी घोषित कर दी। इमाम उल हक और अजहर अली ने धीमी रफ्तार से खेलते हुए शतक बनाए।

Cricket Image for VIDEO : अज़हर अली से नहीं बर्दाश्त हुई बेइज्ज़ती, तो नहीं दिया जर्नलिस्ट के सवाल क

अज़हर अली ने 361 गेंदों का सामना करने के बाद 185 रनों की पारी खेली और मैच के बाद जब एक पत्रकार ने उनसे उनकी धीमी बल्लेबाज़ी को लेकर उन पर सवाल उठाए तो अज़हर अली ने इस पत्रकार के सवाल का जवाब ना देकर उसके साथ बदतमीजी कर बैठे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इस पत्रकार ने अज़हर अली और इमाम उल हक की धीमी बल्लेबाज़ी पर सवाल उठाते हुए कहा, ‘अज़हर आपने और इमाम ने बड़ी सेंचुरी लगाई लेकिन क्या आपको अंदाज़ा है कि पाकिस्तान टीम को इसका कितना बड़ा नुकसान उठाना पड़ा। मौसम का फोरकास्ट भी आपके सामने था, आपको नहीं लगता कि पहली पारी में 160 ओवर खेलने के बावजूद कुल 476 रन ही बने, ये बहुत कम थे।’

इस पर अली को बेइज्जती महसूस हुई और उन्होंने करारा जवाब देते हुए कहा, ‘ आपने खुद ही काफी कुछ कह दिया है और इस सवाल का जवाब आपके पूछे गए सवाल में ही छुपा हुआ है।’ इस घटना के चलते फैंस सोशल मीडिया पर अज़हर अली को काफी ट्रोल भी कर रहे हैं।

Leave a Comment