VIDEO:हसन अली ने की छक्कों की बारिश, गरजा शोएब मलिक का बल्ला, अफगान बल्लेबाज ने लूटी महफ़िल – The Focus Hindi

VIDEO:हसन अली ने की छक्कों की बारिश, गरजा शोएब मलिक का बल्ला, अफगान बल्लेबाज ने लूटी महफ़िल

PSL में 22 जून को खेले गये मैच में हसन अली, शोएब मलिक, जजाई और मुनरो ने शानदार पारियां खेली.

मुकाबले में पहले इस्लामाबाद यूनाइटेड ने बैटिंग की. 20 ओवरों में उसने 9 विकेट पर 174 रन का स्कोर खड़ा किया. इस्लामाबाद के लिए पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने 16 गेंदों पर सबसे ज्यादा 45 रन की ताबड़तोड़ और आकर्षक पारी खेली. जीत के लिए पेशावर जल्मी के सामने लक्ष्य था 175 रन था.

ओपनर हजरतउल्ला जजई ने क्रीज पर कदम रखते ताबड़तोड़ शॉट्स खेलते हुए टीम को जीत दिलाई. हजरतउल्ला ने 44 गेंदों पर 66 रन की पारी खेलीऔर अपनी इस पारी में 6 चौके और 4 छक्के जड़े. यानी देखा जाए तो 66 रन में से 48 रन उन्होंने सिर्फ 10 गेंदों पर ही बनाए दिये.

15वें ओवर में इस्लामाबाद यूनाइटेड के गेंदबाजों ने पेशावर से खेलने वाले इस पावरफुल बल्लेबाज का विकेट जरूर लिया पर तब तक काफी देर हो चुकी थी. हजरतउल्ला ने मैच का रूख अपनी टीम की ओर मोड़ दिया था.

नतीजा ये हुआ कि जो लक्ष्य 20वें ओवर में हासिल करना था उसे पेशावर जल्मी टीम ने 17वें ओवर में ही बिना किसी दिक्कत के चेज कर मुकाबला अपने नाम कर लिया.

शोएब मलिक ने भी जजाई का साथ निभाते हुए महज 10 गेंदों पर 5 चौके और 1 गगनचुंबी छक्का जड़ते हुए नाबाद 32 रन की पारी खेली जबकि जोनाथन 43 गेंदों पर 55 रन की नाबाद पारी खेली. हजरतउल्ला ने पेशावर की जीत की पेशेवर स्क्रिप्ट लिखी और मैन ऑफ द मैच बने.

Leave a Comment