VIDEO:श्रेयस अय्यर ने जड़ा सबसे लंबा छक्का, स्टेडियम के बाहर जाकर गिरी गेंद, 6666 जड़ मचाई तबाही – The Focus Hindi

VIDEO:श्रेयस अय्यर ने जड़ा सबसे लंबा छक्का, स्टेडियम के बाहर जाकर गिरी गेंद, 6666 जड़ मचाई तबाही

बेंगलुरु में श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे पिंक बॉल टेस्ट के पहले दिन भारतीय टीम अपनी पहली पारी में 252 रन बनाकर आउट हुई. टीम की तरफ से श्रेयस अय्यर ने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 98 गेंद में 92 रन की पारी खेली.

वहीं विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पन्त ने भी 39 रनों की पारी खेली. श्रेयस अय्यर के बाद भारत की तरफ से बाकी दो बेस्ट स्कोर ऋषभ पंत (39) और हनुमा विहारी (31) के रहे. श्रीलंका के लिए तीनों स्पिनरों ने मिलकर नौ विकेट लिए. एंबुलडेनिया और जयविकर्मा ने तीन-तीन और धनंजय डि-सिल्वा ने दो विकेट लिए. अय्यर ने अपनी पारी में चार गगनचुंबी छक्के जड़े.

इस दौरान एक छक्का स्टेडियम के बाहर जाकर गिरा. टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम की शुरुआत खराब रही. टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल दुर्भाग्यशाली रहे. मयंक अग्रवाल नो बॉल पर 4 रन के निजी स्कोर पर रन आउट हो गए.

उनके बाद रोहित शर्मा भी ज्यादा देर नहीं टिक सके. कप्तान रोहित 15 रन के निजी स्कोर पर एम्बुल्डेनिया की गेंद पर आउट हो गए. हनुमा विहारी जयविक्रमा की गेंद पर 31 रन के निजी स्कोर पर चलते बने.

पूर्व कप्तान विराट कोहली ने भी एक बार फिर से निराश किया. वह भी अच्छी शुरुआत के बाद धनंजय की गेंद पर 23 रन के निजी स्कोर पर आउट हुए.

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन: मयंक अग्रवाल, रोहित शर्मा (कप्तान), हनुमा विहारी, विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, रविन्द्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह.

96 दीलिप वेंकसरकर विरुद्ध पाकिस्तान (चेन्नई,1987)

90 सचिन तेंदुलकर विरुद्ध इंग्लैंड (बेंगलुरु, 2001)

99 वीरेंद्र सहवाग विरुद्ध श्रीलंका (कोलंबो, 2010)

92 श्रेयस अय्यर विरुद्ध श्रीलंका (बेंगलुरु, 2022)

Leave a Comment