Advertisement

तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) के एलिमिनेटर मुकाबले में लाइका कोवई ने मदुराई टीम को पराजित किया. मैच में डकवर्थ लुईस नियम के तहत शाहरुख खान की कप्तानी वाली टीम लाइका कोवई ने 20 रनों से जीत दर्ज की. एलिमिनेटर मुकाबले में मदुरई पैंथर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 126 रन बनाये.

Advertisement

Imageजवाब में बल्लेबाजी करते हुए लाइका ने 9.5 में 72 रन जोड़े थे कि बारिश आ गयी. इसके बाद फिर बारिश ने मैच खेला और आगे का खेल नहीं हो सका. इसके बाद डकवर्थ लुईस नियम लागू करने पर लाइका कोवई 20 रन से आगे थी. ऐसे में एलिमिनेटर में लाइका कोवई को विजेता घोषित किया गया

Imageमुकाबले में मदुरई पैंथर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. टीम के सलामी बल्लेबाज आदित्य महज 17 रन बनाकर पवेलियन गए. इसके बाद टीम के विकेट गिरने का सिलसिला चलता रहा. हालांकि अरुण कार्तिक ने एक छोर से अच्छी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया. अरुण कार्तिक ने काफी धीमी बल्लेबाजी की.

Imageकार्तिक 51 गेंद में सिर्फ 47 रन बनाकर नाबाद रहे. कार्तिक के अलावा अन्य बल्लेबाज कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए. इस तरह मदुरई की टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर 126 रन ही बना सकी. लाइका कोवई के लिए अभिषेक तंवर और अजित राम ने 2-2 विकेट चटकाए.

Imageजवाब लक्ष्य का पीछा करते हुए लाइका कोवई किंग्स के सलामी बल्लेबाजों ने अच्छी शुरूआत की. लाइका कोवई के बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए क्रमशः श्रीधर राजू और सुरेश कुमार ने नाबाद 72 रन जोड़े. इस समय बारिश का खलल देखने को मिला. अम्पायरों ने काफी देर तक मैच फिर से शुरू होने की प्रतीक्षा की. हालांकि लगातार तेज बारिश के कारण यह संभव नहीं हो सका.

अंततः लाइका को डकवर्थ लुईस नियम के हिसाब से 20 रनों से विजेता घोषित किया गया. श्रीधर राजू ने नाबाद 49 और सुरेश कुमार ने नाबाद 20 रन बनाए.

Ganga Sridhar Raju को मैन ऑफ़ द मैच के रूप में दस हजार रूपये मिले. वहीं सुरेश और कार्तिक को भी 10-10 हजार रूपये इनाम में मिले.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *