VIDEO:शाहरुख खान की कातिलाना गेंदबाजी, W0W लेकर आखिरी गेंद पर जबड़े से छीना मैच, यादव की तूफानी पारी बेकार

तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL 2022) के 26वें मैच में लाइका कोवई किंग्स ने नेल्लई रॉयल किंग्स को आखिरी गेंद पर 5 रन से पराजित किया. तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL 2022) के 26वें मैच में कोवई किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 177 रन बनाये. जवाब में नेल्लई रॉयल किंग्स की टीम 20 ओवर में 172 रन ही बना सकी.

Imageइस तरह से रॉयल्स किंग्स को 5 रनों से शिकस्त झेलनी पड़ी. सुरेश कुमार को शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया. टॉस जीतकर लाइका कोवई किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया.

Imageहालांकि टीम का यह फैसला एकदम सही साबित हुआ. लाइका कोवई किंग्स की सलामी जोड़ी क्रमशः गंगा श्रीधर राजू और सुरेश कुमार ने पहले विकेट के लिए 117 रन की साझेदारी निभाई.

Imageओपनर श्रीधर 48 रन बनाकर आउट हुए. वहीं सुरेश ने 48 गेंदों में सात चौके और तीन छक्के जड़ते हुए 75 रनों की धुआंधार पारी खेली. साई सुदर्शन ने भी 18 गेंदों में 35 रन की पारी खेली. टीम के कप्तान शाहरुख खान बल्ले से फ्लॉप रहे और महज 3 रन बनाकर पवेलियन लौटे. इस तरह शाहरुख खान की टीम ने 20 ओवर में 177/4 का स्कोर खड़ा किया.

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी नेल्लई की शुरुआत काफी खराब रही और श्री निरंजन महज 1 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद दूसरे विकेट के लिए सूर्यप्रकाश और बाबा अपराजित ने 69 रन की साझेदारी निभाई. सूर्यप्रकाश 33 गेंदों में 45 रन बनाकर पवेलियन लौटे.

Imageबाबा अपराजित भी 37 रन बनाकर पवेलियन वापिस लौट गये. एक बार फिर टीम की नैया पार लगाने का कार्य यादव ने किया. संजय यादव ने जिम्मा उठाया और ताबड़तोड़ पारी खेली. संजय के तूफ़ान की वजह से मैच आखिरी ओवर तक पहुंच गया. अंतिम ओवर में नेल्लई को जीत के लिए 9 रनों की दरकार थी.

Imageऐसे में गेंदबाजी करने आये शाहरुख़ ने ओवर की दूसरी ही गेंद पर संजय को 54 रन के निजी स्कोर पर चलता कर मैच का रुख बदल दिया. शाहरुख नने ओवर में एक और विकेट चटकाते हुए कुल 2 विकेट लिए. शाहरुख खान ने ओवर में महज तीन रन खर्च करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी.

Leave a Comment