VIDEO:शाहजहाँ के छक्कों से दहला भारत, साईं किशोर ने 4 छक्के उड़ाकर जबड़े से छीनी जीत, कार्तिक-यादव का धमाल - The Focus Hindi

VIDEO:शाहजहाँ के छक्कों से दहला भारत, साईं किशोर ने 4 छक्के उड़ाकर जबड़े से छीनी जीत, कार्तिक-यादव का धमाल

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) में पहले क्वालीफायर मैच में चेपॉक सुपर गिल्लिज (Chepauk Super Gillies) ने नेल्लाई रॉयल किंग्स को 5 विकेट से शिकस्त दी. इसके साथ ही चेपॉक सुपर गिल्लिज (Chepauk Super Gillies) ने फाइनल में प्रवेश कर लिया. पहले क्वालीफायर मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए नेल्लाई रॉयल किंग्स ने 20 ओवर में 140 रन का स्कोर खड़ा किया.

Advertisement

Imageजवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए चेपॉक (Chepauk Super Gillies) ने चार गेंद शेष रहते 5 विकेट पर 141 रन बनाकर फाइनल में प्रवेश कर लिया. पहले क्वालीफायर मैच में चेपॉक सुपर गिल्लिज (Chepauk Super Gillies) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया.

नेल्लाई रॉयल किंग्स ने बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किये जाने पर पहले बल्लेबाजी की. चेपॉक सुपर गिल्लिज (Chepauk Super Gillies) का यह निर्णय सही साबित हुआ. नेल्लाई रॉयल्स किंग्स के सलामी बल्लेबाज हरीश 3 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए. यहाँ से सूर्यप्रकाश और बाबा अपराजित ने पारी को आगे बढ़ाया.

Imageनेल्लाई के दोनों बल्लेबाजों ने क्रमशः 19 और 33 रन बनाए. नेल्लाई के संजय यादव और इन्द्रजीत ने भी क्रमशः 21 और 20 रन का योगदान दिया. आखिरी ओवरों में शाहजहाँ ने बेहतरीन बैटिंग करते हुए 13 गेंदों का सामना कर 4 गगनचुंबी छक्के जड़ 25 रन ठोक दिए. सभी के थोड़े-थोड़े योगदान की वजह से नेल्लाई रॉयल किंग्स ने 20 ओवर में 140 रन बनाये.

Imageचेपॉक (Chepauk Super Gillies) की तरफ से संदीप वॉरियर, सिद्धार्थ और सोनू यादव ने 2-2 विकेट चटकाए. जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए चेपॉक (Chepauk Super Gillies) की शुरुआत बेहद खराब रही. टीम (Chepauk Super Gillies) के सलामी बल्लेबाज जगदीसन और राधाकृष्णन बिना कोई रन बनाये आउट हो गये.

Imageइसके बाद कौशिक गांधी और साई किशोर ने मिलकर बेहतरीन बल्लेबाजी की. दोनों ने मिलकर टीम के स्कोर को 79 रनों तक पहुंचाया. साईं किशोर ने 4 गगनचुंबी छक्के जड़ते हुए 43 रन जड़ दिए. ससिदेव 4 और कौशिक गांधी 40 रन बनाकर पवेलियन लौटे. राजगोपाल सतीश ने धाकड़ बल्लेबाजी की और 19 गेंद में नाबाद 31 रन बनाए.

इनके अलावा हरीश कुमार भी 13 रन बनाकर नाबाद रहे. इस तरह (Chepauk Super Gillies) ने चार गेंद शेष रहते चेपॉक ने 5 विकेट पर 141 रन बनाकर मैच जीत लिया. नेल्लाई के लिए कार्तिक मणिकानंदन ने सबसे ज्यादा 3 विकेट हासिल किये.

Advertisement

Leave a Comment