VIDEO:लड़कियों के साथ फोटो क्यों नहीं खिचवाते मो रिजवान, बोले- मेरी औकात इतनी नहीं अपनी बहनों व मां… – The Focus Hindi

VIDEO:लड़कियों के साथ फोटो क्यों नहीं खिचवाते मो रिजवान, बोले- मेरी औकात इतनी नहीं अपनी बहनों व मां…

मोहम्मद रिजवान ने क्रिकेट में शानदार सफलता अर्जित की है. क्रिकेट के प्रत्येक फोर्मेट में इस बल्लेबाज ने जो क्लास बल्लेबाजी की दिखाई हैं वह काबिलेगौर है. रिजवान ने पाक टीम को अपनी बल्लेबाजी के बूते कई मैचों में जीत दिलाई है. रिजवान फ़िलहाल इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट में खेल रहे है.

काउंटी में रिजवान का प्रदर्शन औसत रहा है. पाक बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) से सवाल पूछा गया, ‘आप इतना शर्माते क्यों हैं? लड़कियों के साथ आपकी तस्वीर नहीं आती है ? आप उनसे (लड़कियों) थोड़ा दूर-दूर क्यों रहते हैं?

इस सवाल का बड़े ही अदब के साथ जवाब देते हुए मो रिजवान ने कहा, ‘देखिए जी शर्माने की बात तो नहीं है लेकिन, कुछ चीजें पर्सनल होती हैं. पाक बल्लेबाज रिजवान ने आगे कहा, ‘लड़कियों की मैं बहुत इज्जत करता हूं.

पाक बल्लेबाज रिजवान ने कहा कि मैं खुदको इस काबिल नहीं समझता कि हमारी बहनें और हमारी मां जब आती हैं साथ तब मैं उनके साथ फोटो खिंचवाऊं क्योंकि उनका स्टेंडर्ड मुझ से बहुत ऊपर है. मैं ये समझता हूं कि मेरी औकात इतनी नहीं है कि मैं उनके साथ तस्वीर खिंचवा सकूं.

रिजवान के बयान के बाद लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. मोहम्मद रिजवान को विकेटकीपिंग के अलावा नेट्स में गेंदबाजी का अभ्यास करते हुए भी देखा जा चुका है. रिजवान ने कांउटी में गजब की गेंदबाजी की.

Leave a Comment