VIDEO:लाइव मैच में दीपक चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, मैदान पर दोनों हुए रोमांटिक - The Focus Hindi

VIDEO:लाइव मैच में दीपक चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, मैदान पर दोनों हुए रोमांटिक

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

आईपीएल 2021 के 53वें मैच में पंजाब ने CSK (Chennai Super Kings) के खिलाफ 6 विकेट से जीत हासिल की.

Advertisement

मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम (Chennai Super Kings) ने 6 विकेट खोकर 20 ओवर में 134 रन बनाये. पंजाब की टीम ने 13 ओवर में 04 विकेट खोकर 139 रन बनाकर मैच में जीत अर्जित कर ली. पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की तरफ से फाफ डुप्लेसिस के सबसे अधिक 76 रनों की पारी खेली.

मुकाबले में चेन्नई (Chennai Super Kings) का अन्य कोई बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका. (Chennai Super Kings) के ऋतुराज गायकवाड़ ने 12 रन, धोनी ने 12 रन और जडेजा ने 15 रन की पारी खेली.

पंजाब (PBKS) की तरफ से शमी से 04 ओवर में 22 रन देकर 1 विकेट, अर्शदीप ने 35 रन देकर 2 विकेट और क्रिस जॉर्डन ने 20 रन देकर 2 विकेट अर्जित किये.

आसान से लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब (PBKS) की टीम ने कप्तान केएल राहुल की 98 रनों की कप्तानी पारी के दम पर महज 13 ओवर में ही हासिल कर लिया. 13वें ओवर की अंतिम गेंद पर पंजाब के कप्तान के एल राहुल ने छक्का जड़कर पंजाब किंग्स (PBKS) को जीत दिलाई.

https://twitter.com/Concussion__Sub/status/1446105773948293120

पंजाब के कप्तान ने अपनी पारी 98 रन की पारी में 7 चौके और 8 छक्के जड़े. चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) की टीम ने लगातार तीसरी हार झेली है. वहीं पंजाब ने 14 मैचों में 6वीं जीत हासिल कर प्ले ऑफ में पहुंचने की अपनी संभावना को जीवित रखा है. मैच के दौरान एक बहुत ही शानदार दृश्य देखने को मिला.

चेन्नई (Chennai Super Kings) के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने live मैच के दौरान अपनी गर्ल फ्रेंड को प्रपोज किया. CSK (Chennai Super Kings) के दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड ने दीपक के प्रोपोजल को स्वीकारने के बाद उन्हें गले से लगा लिया. इस लम्हे को देखकर सभी दर्शक खुश होकर तालियाँ बजाने लगे.

Advertisement

Leave a Comment