Advertisement

WTC Final से पहले भारतीय टीम इंट्रा स्क्वाड मैच खेलकर खूब मैच प्रैक्टिस कर रही है.

Advertisement

भारत के सामने न्यूजीलैंड की टीम है, जिसने इंग्लैंड को टेस्ट सीरीज में पटखनी दे दी है. ऐसे में भारतीय टीम टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) के फाइनल में उतरने से पहले जमकर प्रैक्टिस कर रही है. एक तरफ जहां इंट्रा स्क्वाड मैच में ऋषभ पंत ने शतक जमाया तो वहीं अब रविंद्र जडेजा (Ravindra jadeja) ने भी बल्ले से धमाल मचाते हुए आतिशी अर्धशतकीय पारी खेली है.

बीसीसीआई ने इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में जडेजा अर्धशतक जमाकर जश्न मनाते हुए दिख रहे हैं. ऑलराउंडर ने 76 गेंद पर नाबाद 54 रन की पारी खेली तो वहीं गेंदबाजी से मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने कमाल किया और 2 विकेट लेने में सफल रहे हैं.

जडेजा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइऩल से पहले आतिशी बल्लेबाजी कर कप्तान कोहली और भारतीय टीम मैनेजमेंट को राहत जरूर दी होगी. इंट्रा स्क्वाड मैच में भारतीय बल्लेबाज जमकर रन बना रहे हैं. रिपोर्ट की माने तो रोहित शर्मा ने 80 से ज्यादा रन बनाए तो वहीं केएल राहुल ने भी प्रैक्टिस मैच में शतक जमाया है.

इससे पहले पंत ने महज 94 गेंदों में नाबाद 121 रनों की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी. पंत के अलावा शुबमन गिल ने भी 80 रन बनाकर फॉर्म में रहने की झलक दे दी है. गेंदबाजी में अबतक इशांत शर्मा और मोहम्मद सिराज ने प्रभावी परफॉर्मेंस किया है जिसका जिक्र बीसीसीआई ने किया है.

18 जून से लेकर 22 जून के बीच साउथैम्पटन में भारत और इंग्लैंड की टीम टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने मैदान पर उतरेगी. उससे पहले न्यूजीलैंड ने टेस्ट सीरीज इंग्लैंड के खिलाफ जीतकर भारतीय टीम को टेशन बढ़ा दी है.

टेस्ट सीरीज जीतने के साथ ही कीवी टीम टेस्ट रैंकिंग में पहले नंबर पर आ गई है. यानि भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइऩल पहले और दूसरे नंबर वाली टीम के बीच होगा, जिसके लेकर फैन्स काफी रोमांचित हैं.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *