VIDEO:मुंबई इंडियन्स के बल्लेबाज ने मचाई तबाही, 9 छक्के जड़ T20 में ठोका शतक, बाबा के साथ मिल रचा इतिहास – The Focus Hindi

VIDEO:मुंबई इंडियन्स के बल्लेबाज ने मचाई तबाही, 9 छक्के जड़ T20 में ठोका शतक, बाबा के साथ मिल रचा इतिहास

तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) के 19वें मुकाबले में जमकर रनों की बारिश हुई| मुकाबले में नेल्लाई रॉयल किंग्स ने रूबी त्रिची वॉरियर्स को 66 रनों से शिकस्त दी। मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए नेल्लाई रॉयल किंग्स ने 20 ओवर 2 विकेट पर 236 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया।

TNPLमें हुई रनों की बारिश

जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए त्रिची वॉरियर्स की टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर 170 रन बना सकी। TNPL के 19वें मुकाबले में रूबी त्रिची वॉरियर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। टीम का यह निर्णय उस समय सही साबित हुआ जब नेल्लाई रॉयल किंग्स के सलामी बल्लेबाज साई निरंजन 5 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद बाद नेल्लाई रॉयल किंग्स के सूर्यप्रकाश भी 18 रन बनाकर चलते बने।

संजय यादव ने की छक्कों की बारिश और ठोक दिया शतक

Imageशुरुआत में जल्दी विकेट गिरने के बाद मुंबई इंडियंस में रह चुके संजय यादव ने तूफानी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया| संजय यादव ने 55 गेंद में नाबाद 103 रन की पारी खेली। संजय यादव ने अपने शतकीय प्रहार में 6 चौके और 9 गगनचुंबी छक्के जमाए।

Imageसंजय यादव का साथ बाबा अपराजित ने देते हुए जबरदस्त हाथ दिखाए| बाबा अपराजित ने तेज बल्लेबाजी की झलक दिखाते हुए महज 48 गेंद में नाबाद 92 रन बनाए। इस तरह नेल्लाई रॉयल किंग्स ने 2 विकेट पर 236 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।

Imageरूबी त्रिची वॉरियर्स की शुरुआत रही बेहद खराब

जवाब में बल्लेबाजी करते हुए रूबी त्रिची की शुरुआत बेहद खराब रही| सलामी बल्लेबाज संतोष शिव के रूप में उन्होंने अपना पहला विकेट गंवा दिया। वह 9 रन बनाकर पवेलियन लौटे। उनके बाद अमित सात्विक ने खाता भी नहीं खोला और चलते बने। यहाँ से लगातार इस टीम के विकेट गिरते चले गए।

Imageमुरली विजय ने ठोका शतक

हालांकि मुरली विजय ने एक छोर पर टिककर धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। वह शतक जड़ने में सफल रहे और 66 गेंद में 121 रन बनाकर आउट हुए।

ImageCSK के पूर्व बल्लेबाज मुरली विजय ने 7 चौके और 12 छक्के जड़कर टीमको जिताने की भरपूर कोशिश की| लेकिन उनकी टीम 7 विकेट पर 170 रन का स्कोर ही हासिल कर पाई। नेल्लाई रॉयल किंग्स के लिए ईस्वरन और बाबा अपराजित ने 2-2 विकेट हासिल किये।

Leave a Comment