VIDEO:ब्रैथवेट के शतक में उड़ा इंग्लैंड, टूटा साकिब महमूद का सुंदर सपना, मैच में बने 4 शतक व 800 रन - The Focus Hindi

VIDEO:ब्रैथवेट के शतक में उड़ा इंग्लैंड, टूटा साकिब महमूद का सुंदर सपना, मैच में बने 4 शतक व 800 रन

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

बारबाडोस में खेले जा रहे टेस्ट मैच में इंग्लैंड (England Cricket Team) ने पहली पारी के 507 रनों का स्कोर बनाया. जवाब में तीसरे दिन खेल समाप्ति तक वेस्टइंडीज ने 4 विकेट खोकर 288 रन बना लिए हैं. वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) की तरफ से अब तक दो बल्लेबाज शतक लग चुके हैं.

Advertisement

स्टंप्स के समय कप्तान क्रेग ब्रैथवेट 109 (Kraigg Brathwaite) और अल्जारी जोसेफ 4 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं. आपको बता दें विंडीज टीम अभी भी इंग्लैंड से 219 रन पीछे है. विंडीज के शामराह ब्रूक्स ने 39 रन बनाए और अपनी इस पारी के दौरान 5 चौके लगाए.

पिछले मैच में बेहतरीन शतक लगाने वाले क्रुमाह बोनर इस बार फ्लॉप रहे और सिर्फ 9 रन बनाकर आउट हो गये. 101 रन पर 3 विकेट गंवाने के बाद वेस्टइंडीज की टीम तरफ से ब्लैकवुड और ब्रेथवेट ने मोर्चा संभाला.

क्रेग ब्रैथवेट और जर्मेन ब्लैकवुड ने चौथे विकेट के लिए 183 रनों की मैराथन साझेदारी निभाई. ब्लैकवुड ने 215 गेंद पर 11 चौके की मदद से 102 रनों की पारी खेली. वहीं कप्तान क्रेग ब्रैथवेट की बात करें तो 337 गेंद पर 12 चौके की मदद से 109 रन बनाकर नाबाद है.

हालाँकि साकिब महमूद ने ब्रैथवेट को आउट कर दिया था लेकिन दुर्भाग्यवश वह नौबॉल थी. आपको बता दें  कैरेबियाई टीम अभी भी इंग्लैंड से 219 रन पीछे है.

Advertisement

Leave a Comment