Advertisement

आईपीएल 2021 के खिताबी मुकाबले में KKR ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया.

Advertisement

KKR के निमंत्रण पर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की टीम की शुरुआत शानदार रही. गायकवाड़ और प्लेसिस की जोड़ी ने टीम को सधी हुई शुरुआत दिलाई. ऋतुराज गायकवाड़ ने 27 गेंदों पर 3 चौके और 2 गगनचुंबी छक्का जड़ते हुए 32 रन की पारी खेली.

सुनील नरेन ने अपने दूसरे ओवर की पहली गेंद पर ऋतुराज गायकवाड को मावी के हाथों कैच कराकर पवेलियन भेजा. वहीं तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आये रोबिन उथप्पा ने महज 15 गेंदों पर 3 गगनभेदी छक्के जड़ते हुए 31 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली.

फाफ डू प्लेसिस ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए अर्द्धशतक जमाया. प्लेसिस पारी की आखिरी गेंद पर आउट हुए. प्लेसिस ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 59 गेंदों पर 7 चौके और 3 गगनचुंबी छक्कों की मदद से 86 रन की आतिशी और यादगार पारी खेली.

चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आये मोईन अली ने जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए 3 गगनचुंबी छक्के जड़े. मोईन अली ने 2० गेंदों पर 2 चौके और 3 चक्कों की मदद से नाबाद 37 रन की पारी खेली.

चेन्नई की टीम ने निर्धारित 20 ओवर के खेल में 3 विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाये. मोईन अली ने आईपीएल 2021 में सबसे ज्यादा छक्के जड़ने के मामले में पोलार्ड-रसेल और डिविलियर्स (16-16 छक्के) को पीछे छोड़ा.

आईपीएल किस सीजन में ओवर ऑल सबसे ज्यादा बाउंड्री जड़ने के मामले में मोईन (50 चौके-छक्के) ने रोहित (47 चौके-छक्के) को पीछे छोड़ा.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *