VIDEO:पाक गेंदबाज की घातक गेंदबाजी, आखिरी गेंद पर जबड़े से छिन गयी जीत, पोलार्ड-मॉर्गन का धमाल – The Focus Hindi

VIDEO:पाक गेंदबाज की घातक गेंदबाजी, आखिरी गेंद पर जबड़े से छिन गयी जीत, पोलार्ड-मॉर्गन का धमाल

इंग्लैंड में चल रही द हंड्रेड लीग में कई देशों के खिलाडी हिस्सा ले रहे हैं. द हंड्रेड टूर्नामेंट के दूसरे मैच में लंदन स्पिरिट्स ने ओवल इनविंसिबल्स टीम को महज 3 रनों से मात दी. ओवल की टीम को आखिरी गेंद दो गेंदों पर 7 रन की जरूरत थी.

Imageहालांकि टीम सिर्फ दो रन ही बना सकी. लंदन स्पिरिट्स के तेज गेंदबाज नाथन एलिस को प्लेयर ऑफ द मैच चुने गया. नाथन ने मुकाबले में 3 अहम विकेट हासिल किये. तेज गेंदबाज नाथन एलिस ने जेसन रॉय को मैच की पहली ही गेंद पर आउट किया.

Imageइसके बाद एलिस ने कप्तान सैम बिलिंग्स का भी विकेट हासिल किया. जॉर्डन कॉक्स का विकेट भी उनके ही खाते में आया. उनके अलावा लंदन के कप्तान मॉर्गन ने भी फॉर्म में वापसी करते हुए 29 गेंदों में 3 गगनचुंबी चक्के जड़ते हुए 47 रनों की पारी खेली.

Imageओवल की टीम की ओर से कार्टराइट ने 23 गेंदों में 42 रनों की पारी खेली. हालांकि वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. मैच में पोलार्ड ने महज 19 रन बनाए. मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए लंदन स्प्रिट ने निर्धारित 100 गेंदों पर 6 विकेट के नुकसान पर 171 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया.

Imageजवाब में लक्ष्य का पीछा करते हु ओवल इनविसिबल्स की टीम 168 रन ही बना सकी. ओवल की तरफ से सुनील नारेन ने 25 रन देकर 2 विकेट लिए. वहीँ पाक के तेज गेंदबाज मोहम्मद हसनैन ने 15 गेंदों में 2 विकेट हासिल किये.

हसनैन ने मैच में काफी परिपक्वता के साथ गेंदबाजी की. ओवल इनविसिबल्स की तरफ से कॉक्स ने 39 और कार्टराइट ने 23 गेंद पर 42 रनों का योगदान दिया.

Leave a Comment