VIDEO:जीत के बाद शमी के पास ट्रॉफी लेकर पहुंचे प्रियांक, शमी ने लेने से इनकार करते हुए किया ये इशारा – The Focus Hindi

VIDEO:जीत के बाद शमी के पास ट्रॉफी लेकर पहुंचे प्रियांक, शमी ने लेने से इनकार करते हुए किया ये इशारा

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच बेंगलुरु में खेले गए पिंक बॉल टेस्ट में भारतीय टीम ने 238 रन से जीत दर्ज की. मैच के तीसरे दिन के दूसरे सत्र में श्रीलंका की टीम 208 रन पर सिमट गयी. इससे पहले डे-नाईट टेस्ट में भारत ने अपनी पारी में 252 रन बनाये.

वहीं श्रीलंका ने जवाब में पहली पारी में 109 रन बनाये. इसके बाद भारत ने दूसरी पारी में 303/9 का स्कोर बनाया. टीम इंडिया ने चौथी पारी में श्रीलंका के सामने 447 रन का लक्ष्य रखा था. श्रीलंका की पूरी टीम 59.3 ओवर में 208 रन बनाकर ऑलआउट हो गयी.

दूसरी पारी में भारत की तरफ से भारत के लिए रविचंद्रन अश्विन ने सर्वाधिक 4 विकेट लिए. बुमराह ने भी जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए मैच में आठ विकेट हासिल किये. लगातार गिरते विकेटों के बीच करुणारत्ने ने शानदार बल्लेबाजी जारी रखी और एक बेहतरीन शतक लगाया.

मेंडिस अच्छी लय में लग रहे थे लेकिन 54 के निजी स्कोर पर स्टंप आउट हुए. जसप्रीत बुमराह ने करुणारत्ने 107 के निजी स्कोर पर आउट किया. श्रेयस अय्यर को मैन ऑफ़ द मैच जबकि पन्त को सीरीज चुना गया.

जीत के बाद रोहित ने ट्रॉफी प्रियांक पांचाल को सौंप दी. पांचाल ट्रॉफी लेकर शमी के पास गये. हालाँकि शमी ने इशारा करते हुए प्रियांक को बीचे में जाना के लिए कहा.

Leave a Comment