VIDEO:उमरान मलिक ने फेंकी 155+किलोमीटर की रफ्तार से गेंद, गो’ली की तरह निकोलस के कनपटी से निकली – The Focus Hindi

VIDEO:उमरान मलिक ने फेंकी 155+किलोमीटर की रफ्तार से गेंद, गो’ली की तरह निकोलस के कनपटी से निकली

आईपीएल (IPL 2022) के आगाज से पहले सभी टीमें अभ्यास में लग गई है. 26 मार्च को आईपीएल का पहला मैच चेन्नई और केकेआर के बीच खेला जाएगा. इस बार के आईपीएल में कई युवा खिलाड़ी अपनी किस्मत आजमाने जा हे हैं

जम्मू कश्मीर के युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) भी इन्ही में से एक है. उमरान ने पिछले सीजन में आईपीएल में डेब्यू किया था. उमरान मलिक ने अपनी तेज गेंदबाजी से बल्लेबाजों का ख़ासा परेशान किया था. उमरान ने अपनी तेज गेंदबाजी से भविष्य के लिए उम्मीद जगा दी है.

अब आईपीएल के नए सीजन से पहले एक बार फिर उमरान सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल उमरान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनकी खतरनाक गेंदबाजी का जलवा दिख रहा. उमरान अपनी ही टीम के बल्लेबाज वेस्टइंडीज के स्टार निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) को अपनी गेंदबाजी से परेशान कर रहे हैं.

यही नहीं मलिक की बाउंसर गेंद से पूरन पूरी तरह से हैरान हो जाते हैं. पूरन को मलिक ने 155+ Kmph की रफ्तार से गेंदबाजी की. इसके अगली बाउंसर पर उमरान मलिक पूरन को आउट भी कर देते.

सनराइजर्स हैदराबाद की पूरी टीम

केन विलियमसन (कप्तान), अब्दुल समद, प्रियम गर्ग, ग्लेन फिलिप्स, राहुल त्रिपाठी, उमरान मलिक, वॉशिंगटन सुंदर, निकोलस पूरन, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, अभिषेक शर्मा, कार्तिक त्यागी, श्रेयस गोपाल, जगदीश सुचिन, एडेन मार्करम, मार्यो यानसन, रोमारियो शेफर्ड, शॉन एबॉट, आर समर्थ, सौरभ दुबे, शशांक सिंह, विष्णु विनोद, फजलाक फारूकी.

Leave a Comment