VIDEO:उमरान मलिक की ईद का मजा डेविड वार्नर ने किया किरकिरा, पहले ओवर में ही उड़ाई धज्जियां - The Focus Hindi

VIDEO:उमरान मलिक की ईद का मजा डेविड वार्नर ने किया किरकिरा, पहले ओवर में ही उड़ाई धज्जियां

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

आईपीएल 2022 का 50वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है. मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन ने टॉस जीतकर दिल्ली को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया. सनराइजर्स हैदराबाद के आमंत्रण पर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली की शुरुआत खराबी रही.

Advertisement

भुवनेश्नर ने पहले ओवर में विकेट लेने के साथ ही उन्होंने कोई रन नहीं दिया. डेविड वॉर्नर और मिशेल मार्श ने बेहतरीन साझेदारी की और दोनों ने मिलकर दुसरे विकेट के लिए 37 रन जोड़े. ईद के बाद मैच खेल रहे उमरान मलिक का वार्नर ने दमदार स्वागत किया.

उमरान मलिक के एक ओवर में 21 रन बटोरे. डेविड वार्नर ने उमरान के ओवर में 2 चौके और एक गगनचुंबी छक्का जड़ दिया. इसके साथ ही  टी20 क्रिकेट में अपने 400 छक्के भी पूरे कर लिए हैं. मार्श ने सात गेंद में 10 रन बनाकर सीन एबॉट के द्वारा आउट हुए.

वहीं पन्त श्रेयस गोपाल के ओवर में तीन गेंदों पर लगातार तीन छक्के लगाए. हालांकि पन्त  श्रेयस गोपाल के ओवर की शुरुआती पांच गेंदों में 23 रन बनाने के बाद छठी गेंद पर पंत बोल्ड हो गए. आपको बता दें 10 ओवर के बाद दिल्ली का स्कोर तीन विकेट पर 91 रन था.

दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन
डेविड वार्नर, मंदीप सिंह, मिशेल मार्श, ऋषभ पंत (विकेटकीपर/कप्तान), ललित यादव, रोवमन पॉवेल, रिपल पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, खलील अहमद, एनरिक नोर्तजे।

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन
अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शशांक सिंह, श्रेयस गोपाल, भुवनेश्वर कुमार, सीन एबॉट, कार्तिक त्यागी, उमरान मलिक।

Advertisement

Leave a Comment