VIDEO:आवेश खान के तूफ़ान में बिखरी इंग्लैंड की टीम, हर्षल ने गेंद-बल्ले से मचाया भूचाल, टीम इंडिया ने जीता दूसरा टी 20 - The Focus Hindi

VIDEO:आवेश खान के तूफ़ान में बिखरी इंग्लैंड की टीम, हर्षल ने गेंद-बल्ले से मचाया भूचाल, टीम इंडिया ने जीता दूसरा टी 20

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

इंग्लैंड के खिलाफ 3 टी20 की सीरीज से पहले टीम इंडिया वार्म-अप मैच खेल रही है. इसी कड़ी में रविवार को भारत की दूसरे वार्म-अप मुकाबले में टक्कर नॉर्थम्पटनशायर (India vs Northamptonshire) से हुई. मुकाबले में टीम इंडिया की तरफ से आवेश खान और हर्षल पटेल ने शानदार प्रदर्शन किया.

Advertisement

India vs Northamptonshire मुकाबले में टीम इंडिया ने 10 रनों से जीत दर्ज की. टीम इंडिया की तरफ से हर्षल पटेल ने गेंद और बल्ले से कमाल का प्रदर्शन किया. मुकाबले में नॉर्थम्पटनशायर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत बेहद खराब रही.

Imageसंजू सैमसन, ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव जैसे बड़े बल्लेबाज नाकाम रहे. सैमसन गोल्डन डक हुए. उन्हें मैच की पहली ही गेंद पर कॉब ने आउट कर दिया. इसके बाद राहुल त्रिपाठी और सूर्यकुमार यादव भी सस्ते में आउट हो गए. भारत ने 8 रन के स्कोर पर ही तीन विकेट गंवा दिए थे.

Imageइसके बाद कप्तान दिनेश कार्तिक ने जरूर ईशान किशन के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 43 रन जोड़े. लेकिन, 51 रन से स्कोर पर ईशान भी आउट हो गए. इसके बाद कार्तिक भी पवेलियन लौट गए. भारत की आधी टीम 72 रन पर आउट हो गई थी. इसके बाद हर्षल पटेल ने मोर्चा संभालते हुए बल्ले से दम दिखाया.

Imageपटेल ने महज 36 गेंद में 5 चौके और 3 छक्कों की मदद से 54 रन बनाये. उन्हें दूसरे छोर से वेंकटेश अय्यर का साथ मिला. दोनों ने भारत के स्कोर को 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 149 रन तक पहुंचा दिया. जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी नॉर्थम्पटनशायर की टीम नियमित अन्तराल पर विकेट गंवाती रही. टीम इंडिया के गेंदबाजो ने 54 रन के स्कोर पर आधी टीम को पवेलियन लौटा दिया.

इसके बाद नॉर्थम्पटनशायर की टीम ने वापसी की काफी कोशिश की. लेकिन, भारतीय गेंदबाजों ने आखिर तक शिकंजा कसकर रखा और 19.3 ओवर में ही नॉर्थम्पटनशायर को 139 रन पर ऑल आउट कर दिया. भारत की तरफ से आवेश खान, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल और युजवेंद्र चहल ने 2-2 विकेट लिए. आवेश खान ने मैच में सबसे किफायती गेंदबाजी की.

Advertisement

Leave a Comment