Umran Malik को मिलेगा टीम इंडिया में मौका? साउथ अफ्रीका के खिलाफ करेंगे डेब्यू! - The Focus Hindi

Umran Malik को मिलेगा टीम इंडिया में मौका? साउथ अफ्रीका के खिलाफ करेंगे डेब्यू!

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

आईपीएल 2022 में उमरान मलिक ने आईपीएल 2022 में अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है. आईपीएल 2022 के बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की टी20 सीरीज में इस गेंदबाज को मौका मिल सकता है. टीम इंडिया को जून में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच और आयरलैंड के खिलाफ दो टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने है.

Advertisement

ऐसे में स्पीड के सौदागर उमरान मलिक (Umran Malik) को राष्ट्रीय टीम में मौका मिलने की संभावना काफी अधिक है. भारत दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के खिलाफ नौ, 12, 14, 17, 20 जून को पांच मैचों की घरेलू श्रृंखला खेलेगा. इसके बाद आयरलैंड के मालाहाइड में टीम को 26 जून और 28 जून को दो टी20 मैच खेलने है.

वही आयरलैंड दौरे के समय भारत की मुख्य टीम (Team India) इंग्लैंड में होगी ऐसे में इस दौरे पर नये खिलाड़ियों को मौका मिलेगा. पिछले साल यूएई में हुए टी20 विश्व कप के दौरान उमरान भारतीय टीम में नेट गेंदबाज थे. BCCI (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी टी20 विश्व कप को देखते हुए तेज गेंदबाजों का एक समूह बनाने के लिए आतुर है.

आईपीएल में अपनी तेज गति से प्रभावित करने वाले उमरान को इसमें जगह मिलने की पूरी संभावना है. टीम इंडिया के प्रमुख गेंदबाजों में जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर (यदि फिट हो तो), मोहम्मद शमी और उमेश यादव शामिल हैं.

Sunrisers Hyderabad Umran Malik 4 Wickets Against Punjab Kings IPL 2022 |  IPL, SRH vs PBKS: पंजाब पर कहर बनकर टूटे उमरान मलिक, आखिरी ओवर में किया ये  कारनामा | Hindi Newsउमरान के अतिरिक्त बाएं हाथ के टी नटराजन और अर्शदीप सिंह को आने वाले दिनों में राष्ट्रीय टीम में मौका मिल सकता है. सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजी कोच और तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने जम्मू के उमरान मलिक को प्रतिभाशाली करार दिया है.

Advertisement

Leave a Comment