UAE की प्रिंसेज ने सुधीर चौधरी को कहा आ'तंकवा'दी, आबु धाबी के कार्यक्रम से भी किया बाहर - The Focus Hindi

UAE की प्रिंसेज ने सुधीर चौधरी को कहा आ’तंकवा’दी, आबु धाबी के कार्यक्रम से भी किया बाहर

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

भारतीय पत्रकार और टीवी जगत एंकर सुधीर चौधरी को अब अधु धाबी में होने वाले चार्टर्ड एकाउंटेंट्स कार्यक्रम की लिस्‍ट से हटा दिया गया है. सुधीर चौधरी पहले इस कार्यक्रम में बतौर स्‍पीकर शामिल होने वाले थे लेकिन UAE की प्रिंसेज हेंड बिंत-ए- फैसल अल कासिम ने उनके कार्यक्रम में शामिल होने पर सवाल उठाए थे. उन्‍होंने भारतीय पत्रकार को आ’तं’क’वा’दी तक कह दिया, जिसके बाद आयोजकों को भारतीय पत्रकार का नाम कार्यक्रम से हटाना पड़ा.

Advertisement

UAE की प्रिंसेज हेंड बिंत-ए- फैसल अल कासिम ने कहा, एक भारतीय एंकर जो सुबह-शाम मु’सलमा’नों का अपमान करता है. उन्‍हें उस देश में बोलने और सम्‍मान करने के लिए आमंत्रित किया जाता है, जिसका वह हर वक्‍त अपमान करता है. इसके बाद कासिम ने इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आईसीएआई) अबू धाबी के सदस्यों द्वारा जारी किए गए एक पत्र को ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि सुधीर चौधरी अबू धाबी चार्टर्ड एकाउंटेंट्स में वक्ताओं के पैनल से बाहर हो गए हैं.

Indian Journalist, Sudhir Choudhary, UAE, Hend bint Faisal Al Qasim, Terrorist

कासिम ने ट्वीट कर भारतीय पत्रकार पर फ”र्जी खबरें, इस्‍’ला’मो’फो’बिया और सां’प्रदा’यिक न’फरत फलाने का आरोप लगाया है. उन्‍होंने सवाल किया है कि क्‍या हमें एक गै’र-पेशेवर पत्रकार को एक मंच पर और यहां की जनता के बीच आमंत्रित करना चाहिए. क्‍या इस तरह के कदम उठाकर हमें हमारी गरिमा और सम्‍मान को कम करना चाहिए?

Indian Journalist, Sudhir Choudhary, UAE, Hend bint Faisal Al Qasim, Terrorist

कासिम ने ट्वीट कर लिखा, सुधीर चौधरी अपने इ’स्ला’मो’फोबि’क शो के लिए जाने जाते हैं और भारत के 200 मिलियन मु’सलमा’नों को निशाना बनाते हैं. उन्‍होंने लिखा उसके प्राइम टाइम शो ने देशभर में मुस’लमा”नों पर हो रही हिं’सा को बढ़ावा दिया है.

Advertisement

Leave a Comment