Team India: भारतीय टीम के लिए आई बड़ी खुशखबरी, मैदान पर इस खतरनाक गेंदबाज की वापसी - The Focus Hindi

Team India: भारतीय टीम के लिए आई बड़ी खुशखबरी, मैदान पर इस खतरनाक गेंदबाज की वापसी

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

टी20 क्रिकेट विश्व कप से पहले भारतीय टीम के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. टीम इंडिया का स्टार गेंदबाज चोट की वजह से ठीक होकर मैदान पर वापस लौट आया है. यह खिलाड़ी पिछले कुछ समय से चोट की वजह से टीम इंडिया से बाहर चल रहा था और एशिया कप 2022 में भी भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बन पाया था. इस खिलाड़ी का मैदान पर लौट आना भारतीय टीम के लिए एक अच्छी खबर है.

Advertisement

हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए भारतीय टीम का ऐलान हुआ. चयनित 15 सदस्य टीम में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का नाम भी शामिल है, जिसकी वजह से टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे. एशिया कप 2022 जैसे बड़े टूर्नामेंट में भारतीय टीम को जसप्रीत बुमराह जैसे गेंदबाज की कमी काफी खली थी. टीम इंडिया में लौटते ही जसप्रीत बुमराह ने तैयारियां शुरू कर दी हैं.

एशिया कप 2022 के लिए टीम का ऐलान होने से पहले ही जसप्रीत बुमराह चोटिल हो गए थे. जसप्रीत बुमराह को बैक एंजरी थी. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में जसप्रीत बुमराह मैदान पर ट्रेनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं और उन्होंने गेंदबाजी भी की है. वीडियो शेयर करते हुए बुमराह ने कैप्शन में लिखा,“काम करें और आपको वह मिलेगा जो आपको चाहिए. कड़ी मेहनत करें और आपको वह मिलेगा जो आप चाहते हैं.” बता दें जसप्रीत बुमराह फिलहाल बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एकेडमी में है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम
रोहित शर्मा (कप्तान), राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, यजुवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह.

स्टैंडबाय खिलाड़ी – मोहम्मद शमी श्रेयस अय्यर रवि बिश्नोई दीपक चाहर

Advertisement

Leave a Comment