Salman Khan ने खोले अपनी पर्सनल लाइफ के राज, कहा- हजारों महिलाओं से रहे मेरे संबंध… - The Focus Hindi

Salman Khan ने खोले अपनी पर्सनल लाइफ के राज, कहा- हजारों महिलाओं से रहे मेरे संबंध…

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

बॉलीवुड के भाईजान Salman Khan आए दिन सुर्खियों में छाए रहते है। चाहे फिर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के चलते हो या फिर अपनी लव स्टोरी को लेकर वे चर्चा का विषय बने रहते है। इसके साथ ही वे अकसर कोई ऐसा कारनामा कर ही देते है जिससे उनकी हर जगह चर्चा होती है।

Advertisement

दरअसल सलमान की लाइफ से जुड़ा एक किस्सा आज इस आर्टिकल के माध्यम से बताने वाले है, जिसका खुलासा खुद Salman Khan ने एक इंटरव्यू के समय किया था।Salman Khan ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुडे़े खोले राज दरअसल बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टर Salman Khan का सिक्का बरकरार है। लोग आज भी उनकी झलक पाने के लिए बेताब रहते है।

वहीं सलमान खान भी किसी-न-किसी वजह से लाइमलाइट में आते रहते है। वे अपनी निजी जिंदगी में ऐसे कई कारनामे कर देते हैं जिससे वो हमेशा चर्चा में बने रहते हैं । ऐसा ही एक इंटरव्यू इन दिनों काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान अपनी लाइफ से जुड़े किस्से पर खुलकर बातें करते नजर आते हैं और फिर वो सुर्खियों में आ जाता है।बता दें 55 वर्ष के सलमान खान के जीवन में वैसे तो कई लड़कियां आईं।

जहां कई लड़कियों से उनका बहुत तगड़ा अफेयर भी चला फिर भी वे अभी तक अकेले हैं। चर्चा में आया Salman Khan का पुराना इंटरव्यू दरअसल Salman Khan का एक पुराना इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा था उनके संबंध हजार महिलाओं से रहे होंगे, असल में ये इंटरव्यू साल 1990 का है। मैगजीन मायापुरी के इस इंटरव्यू में सलमान ने अपने करियर के कई राज खोले और अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी कुछ बातें की थी।

उस समय चर्चा कुछ ऐसी थी कि सलमान खान संगीता बिजलानी का साथ छोड़कर अपनी पहली गर्लफ्रेंड शाहीन के पास लौटे थे और जब इसपर पत्रकार ने उनसे सवाल किया तो वे कुछ गुस्सा हो गए थे।सलमान ने भड़कते हुए कहा, मेरी पर्सनल लाइफ सिर्फ मेरी है। इसमें किसी को कोई दखल देने की जरूरत नही है और मैं इसकी इजाजत देता हूं। हजार औरतों से मेरे संबंध रहे होंगे, मेरा कोई भी संबंध अधूरा नहीं रहा है और मैं हर संबंध को पूरा भी किया है। इसके बाद सलमान खान का ऐश्वर्या राय, जरीन खान, कटरीना कैफ, स्नेहा उल्लाल के साथ भी नाम जोड़ा गया।

सलमान खान का वर्कफ्रंट अगर बात करें Salman Khan के वर्कफ्रंट की बात करें तो बता दें अभिनेता को आखिरी बार आयुष शर्मा संग फिल्म ‘अंतिमः द फाइनल ट्रूथ’ में स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया था। इसके अलावा सलमान जल्द ही फिल्म ‘टाइगर 3’ में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के उनके साथ अभिनेत्री कटरीना कैफ भी दिखाई देंगी। साथ ही वह ऐक्ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ ‘कभी ईद कभी दीवाली’ और जैकलीन फर्नांडीज के साथ ‘किक 2’ में नजर आएंगे। सलमान आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ और शाहरुख खान अभिनीत ‘पठान’ में कैमियो रोल में भी दिखेंगे।

Advertisement

Leave a Comment