RSWS Final 2022 : लंका के खिलाफ फिर बजा भारत का डंका, लगातार दूसरी बार बना चैंपियन, शतकीय पारी के लिए नमन को दिया गया मैन ऑफ द मैच – The Focus Hindi

RSWS Final 2022 : लंका के खिलाफ फिर बजा भारत का डंका, लगातार दूसरी बार बना चैंपियन, शतकीय पारी के लिए नमन को दिया गया मैन ऑफ द मैच

एक बार फिर इंडिया लीजेंड्स ने रोड सेफ्टी क्रिकेट टूर्नामेंट (RSWS) जीत लिया है। भारत ने श्रीलंका को फाइनल मुकाबले में 33 रनों से हरा दिया है। नमन ओझा के शतकीय पारी की बदौलत भारत के 195 रन के जवाब में श्रीलंका की टीम 162 रनों पर आउट हो गयी। श्रीलंका की ओर से इशान जयरत्ने को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज क्रीज पर ज्यादा देर टीक नहीं पाए । जयरत्ने ने 51 रनों की पारी खेली। भारत की ओर से विनय कुमार ने 3 विकेट और अभिमन्यु ने 2 विकेट हासिल किए।

इससे पहले टॉस जीतकर नमन ओझा के धमाकेदार शतक की बदौलत भारत ने रोड सेफ्टी क्रिकेट टूर्नामेंट में जीत के लिए श्रीलंका के सामने 196 लक्ष्य रखा था। भारत ने नमन ओझा के 108 रनों की बदौलत भारत ने 195 रन बनाए। नमन को इस शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के ख़िताब से नवाजा गया।

वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री भूपेश बघेल फाइनल मैच देखने स्टेडियम पहुंचे और समापन पर प्रेसेंटेशन सेरेमनी में भी शामिल हुए। साथ ही उन्होंने विजेता इंडिया लीजेंड्स के कप्तान सचिन तेंदुलकर को रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 की ट्रॉफी प्रदान की।

Leave a Comment