Ravindra Jadeja: इस खिलाड़ी ने अकेले जिताए टीम इंडिया को कई मैच, आज चलने तक में परेशान! – The Focus Hindi

Ravindra Jadeja: इस खिलाड़ी ने अकेले जिताए टीम इंडिया को कई मैच, आज चलने तक में परेशान!

Ravindra Jadeja New Video: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और उनके फैंस को टी20 वर्ल्ड कप से पहले बड़ा झटका लगा, जब वह इस वैश्विक टूर्नामेंट से चोट के कारण बाहर हो गए. अब गुजरात का यह दिग्गज रिकवरी के दौर से गुजर रहा है. जडेजा ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह धीरे-धीरे चलते नजर आ रहे हैं. देखने से लग रहा है कि यह वीडियो जिम या वर्कआउट एरिया का है.

एशिया कप-2022 के दौरान हुई थी हालत खराब

33 साल के रवींद्र जडेजा ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में वह धीरे-धीरे चलने की कोशिश करते दिख रहे हैं. वीडियो में वह सफेद कैजुअल टी-शर्ट के साथ ब्लैक हाफ पैंट में नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनके दाएं घुटने में बैंडेज भी लगा हुआ दिख रहा है. जडेजा ने एशिया कप-2022 के शुरुआती मैच खेले थे जिसके बाद वह चोट के चलते स्वदेश लौट आए थे.

फैंस बोले- जल्दी लौट आओ चैंपियन

जडेजा के काफी फैंस ने इस वीडियो पर कमेंट भी किए हैं. कुछ ने जल्दी मैदान पर लौटने की दुआ की तो वहीं कुछ ने टीम से उनके बाहर रहने पर निराशा जाहिर की. उनके कई प्रशंसकों ने उन्हें चैंपियन बताया है. काशिफ, विपिन ठाकुर जैसे कई यूजर्स ने उनसे मैदान पर वापसी की तारीख तक पूछ डाली है.

जडेजा इन दिनों बेंगलुरु की नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में रिहैब की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं. उनके घुटने की हाल ही में सर्जरी हुई है. इसी चोट की वजह से वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज से बाहर रहे. वह बुधवार से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू होने वाली टी20 सीरीज और टी20 वर्ल्ड कप का भी हिस्सा नहीं हैं.

Leave a Comment