PSL: शाहीन अफरीदी बने टीम के कप्तान, इस धुरंधर की जगह मिला नये साल का तोहफा, देखें पूरी टीम - The Focus Hindi

PSL: शाहीन अफरीदी बने टीम के कप्तान, इस धुरंधर की जगह मिला नये साल का तोहफा, देखें पूरी टीम

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

शाहीन अफरीदी ने अपनी स्विंग होती गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया है. शाहीन अफरीदी ने अपनी गेंदबाजी से पाक टीम को कई मैचों में अविस्मरणीय जीत दिलाई है. पाक गेंदबाज शाहीन अफरीदी को हाल ही में नये साल की बहुत बड़ी सौगात मिली है.

Advertisement

पाक तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी को लाहौर कलंदर्स का कप्तान नियुक्त किया गया है. शाहीन अफरीदी ने सोहेल अख्तर की जगह ली है जिन्होंने पिछले सीजन में लाहौर कलंदर्स की टीम की अगुवाई की थी. साल 2018 से पाकिस्तान सुपर लीग में कमाल की गेंदबाजी कर रहे तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी को अब टीम की कप्तानी की अतिरिक्त जिम्मेदारी मिली है.

लाहौर कलंदर्स के कोच आकिब जावेद का मानना है कि कप्तान बनने के बाद शाहीन के खेल में निखार आएगा. शाहीन अफरीदी पिछले सीजन में टीम के उपकप्तान थे. PSL में शाहीन अफरीदी 37 मैचों में 50 विकेट हासिल कर चुके हैं.

Lahore Qalandars appoint Shaheen Shah as vice-captain for PSL 6आपको बता दें शाहीन अफरीदी टेस्ट रैंकिंग में तीसरे नंबर पर हैं. वनडे रैंकिंग में शाहीन 13वें और टी20 में 11वें पायदान पर कायम हैं. हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप में शाहीन अफरीदी ने कमाल का प्रदर्शन किया था.

लाहौर कलंदर्स की टीम कुछ इस प्रकार है-
शाहीन शाह अफरीदी (कप्तान), मोहम्मद हफीज, सोहेल अख्तर, जीशान अशरफ, अहमद दनियाल, फखर जमान, राशिद खान, डेविड विसे, हारिस रउफ, फिल साल्ट, हैरी ब्रुक, अब्दुल्ला शफीक, कामरान गुलाम , डीन फॉक्सक्रॉफ्ट, जमान खान, माज़ खान, समित पटेल, सैयद फरीदौन

Advertisement

Leave a Comment