lpl में आया फर्नांडो का तूफ़ान, 14 छक्के-चौके जड़ ठोका शतक, फाइनल में पहुंची शोएब मलिक की टीम - The Focus Hindi

lpl में आया फर्नांडो का तूफ़ान, 14 छक्के-चौके जड़ ठोका शतक, फाइनल में पहुंची शोएब मलिक की टीम

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

श्रीलंका में खेली जा रही लंका प्रीमियर लीग के दूसरे क्वालीफायर मैच में जाफना किंग्स ने दाम्बुला जायंट्स को 23 रनों से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया. मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए जाफना की टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 210 रन बनाए.

Advertisement

जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए दाम्बुला की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 187 रन ही बना सकी. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी जाफना किंग्स की टीम के बल्लेबाज अविष्का फर्नान्डो और रहमानुल्लाह गुरबाज ने मिलकर पहले विकेट के लिए 122 रनों की बड़ी साझेदारी करते हुए टीम को दमदार शुरुआत दिलाई.

अफगानी बल्लेबाज गुरबाज अर्धशतक बनाने के बाद 40 गेंद पर 70 रन बनाकर आउट हुए. वहीं फर्नान्डो 64 गेंद में 10 चौके और 4 छक्के जड़ते हुए 100 रन बनाकर आउट हुए. दाम्बुला की टीम की तरफ से लाहिरू समाराकुन ने सबसे ज्यादा 2 विकेट हासिल किये.

जवाब में खेलते हुए दाम्बुला की टीम 9 विकेट पर 187 रन का स्कोर ही बना सकी. दाम्बुला की तरफ से चामिका 47 गेंद में 10 चौके और 2 छक्के जड़ते हुए 75 रन की नाबाद पारी खेली.

shoaib malik cricket career: भारत से हार के बाद भड़के पाकिस्तान के पूर्व  खिलाड़ी, कहा- मलिक का करियर लगभग खत्म - all-rounder shoaib malik's career  as good as over: former players |इस तरह से शोएब मलिक की टीम जाफना ने जीत दर्ज करते हुए फाइनल में जगह हासिल की. जाफना की टीम की तरफ से जेडन सील्स ने सबसे ज्यादा 3 विकेट हासिल किये।

Advertisement

Leave a Comment