Lockupp: ‘6 साल का था तो मेरा मामा ही मेरे साथ रिश्ते बनाता था’, मुनव्वर का खुलासा - The Focus Hindi

Lockupp: ‘6 साल का था तो मेरा मामा ही मेरे साथ रिश्ते बनाता था’, मुनव्वर का खुलासा

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

Lockupp: मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) की जिंदगी से जुड़े एक के बाद एक राज सामने आते जा रहे हैं. कुछ हफ्ते पहले खुलासा हुआ था कि मुनव्वर की शादी हो चुकी है और उनका एक बेटा भी हैं. इसके बाद मुनव्वर ने बताया कि उनकी मां ने आत्महत्या की थी, जिनके साथ परिवार मारपीट करता था. अब मुनव्वर ने अपने बचपन से जुड़ा एक और राज बता दिया है, जिसने सभी को चौंका दिया.

Advertisement

एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) बताते हैं. “मैंने कभी ये चीज किसी के साथ शेयर नहीं की क्योंकि मुझे उन लोगों को फेस करना था…जब मैं 6 साल का था…ऐसा होता है…बहुत क्लोज फैमिली होती है और कभी-कभी…मुझे उस समय ये समझ नहीं आया और ये चार से पांच तक चलता रहा…जब वह बहुत ज्यादा हो गई…”

आपको इसके बारे में पूरी जानकारी हम टेलीकास्ट से पहले ही यहां दे रहे हैं. दरअसल अनसेफ कैदी मुनव्वर ने खुद को सुरक्षित रखने के लिए इस डार्क सीक्रेट का खुलास किया है उन्होंने बताया कि बचपन में शारीरिक शोषण हुआ था. यह कोई और नहीं, बल्कि उनके ही परिवार के एक लड़के ने किया था. यह एक-दो बार नहीं, बल्कि कई बार हुआ, जिसने मुनव्वर को झिंझोड़ कर रख दिया था.

मुनव्वर ने जब अपना ये डार्क सीक्रेट बताया, तो सभी की आंखों में आंसू आ गए. सायशा शिंदे उन्हें ढांढस बंधाने पास में आई. वहीं शो की होस्ट कंगना रनौत भी रो पड़ी. इससे पहले सायशा भी अपने बारे में एक ऐसा ही किस्सा बता चुकी थीं.

बता दें कि मुनव्वर फारूकी का बचपन काफी दर्द में बीता है. उनकी मां ने परिवार से तंग आकर आत्महत्या की थी. वहीं उन पर 3500 रुपये का कर्ज भी था, जिसका ब्याज वसूलने के लिए वह शख्स रोजाना उन्हें जलील करता था. (Lockupp)

Advertisement

Leave a Comment