KKR ने शाहरुख खान को दिया ईद का तोहफा, राजस्थान को रौंद पॉइंट टेबल में लगाई छलांग, 2 टीमों को नुकसान - The Focus Hindi

KKR ने शाहरुख खान को दिया ईद का तोहफा, राजस्थान को रौंद पॉइंट टेबल में लगाई छलांग, 2 टीमों को नुकसान

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

कोलकाता नाइट राइडर्स ने लगातार पांच हार के बाद आखिरकार जीत का जश्न मनाया. आईपीएल 2022 के 47वें मैच में कोलकाता ने राजस्थान के खिलाफ सात विकेट से शानदार जीत दर्ज की. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान ने 20 ओवर में पांच विकेट खोकर 152 रन बनाए.

Advertisement

KKR के गेंदबाजों ने शुरू से ही कसी हुई गेंदबाजी की. हालांकि राजस्थान की टीम ने आखिरी दो ओवरों में 30 रन बटोरे. राजस्थान की तरफ से कप्तान संजू सैमसन ने सर्वाधिक 54 रन बनाए. वहीं आखिरी ओवर्स में हेटमायर 13 गेंदों में 27 रन बनाकर नाबाद रहे.

कोलकाता की तरफ से टिम साउदी ने दो विकेट हासिल किये. फिंच और इंद्रजीत की सलामी जोड़ी ने निराश किया. फिंच तीसरे ही ओवर में कुलदीप सेन की गेंद पर बोल्ड हो गये. बाबा इंद्रजीत भी अच्छी शुरुआत के बाद 16 गेंदों में 15 रन बनाकर पवेलियन लौटे. 60 रन की पार्टनरशिप करने के बाद श्रेयस 32 गेंदों में 34 रन बनाकर सैमसन को कैच दे बैठे.

कोलकाता की तरफ से नितीश राणा और रिंकू सिंह ने मैच जिताऊ पारियां खेली. दोनों ने मिलकर चौथे विकेट के लिए 38 गेंदों में 66 रन की अटूट साझेदारी निभाई. नितीश 37 गेंदों में 48 और रिंकू सिंह 23 गेंद में 42 रन बनाकर नाबाद रहे.

कोलकाता ने राजस्थान के 153 रन के लक्ष्य को तीन विकेट खोकर और पांच गेंदें शेष रहते हासिल कर लिया. रिंकू सिंह को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. कोलकाता की 10 मैचों में यह चौथी जीत है जबकि राजस्थान की 10 मैचों में यह चौथी हार है.

Advertisement

Leave a Comment