KKR की लगातार 5वीं हार पर भड़के इरफान पठान, युवराज सिंह ने सुनाई खरी-खोटी, सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ - The Focus Hindi

KKR की लगातार 5वीं हार पर भड़के इरफान पठान, युवराज सिंह ने सुनाई खरी-खोटी, सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

आईपीएल 2022 का 41वां मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया. मुकाबले में दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. कोलकाता नाइट राइडर्स ने 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 146 रन बनाए.

Advertisement

दिल्ली के लिए कुलदीप यादव ने 4 और मुस्ताफिजुर रहमान ने 3 विकेट हासिल किये. जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने 19 ओवर में 146 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. दिल्ली की टीम ने 4 विकेट से मैच अपने नाम. वार्नर ने 26 गेंदों पर 8 चौकों की मदद से 42 रन बनाए. दिल्ली के लिए पावेल ने 33 रन और शार्दुल 8 रन बनाकर नाबाद रहे.

कुलदीप यादव को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. हार के बाद कोलकाता की टीम को काफी ट्रोल किया जा रहा है.

https://twitter.com/wolfgang598/status/1519698842035572737

KKR की हार के बाद उसके कुछ फैसलों की कड़ी आलोचना हो रही है. भारत के महान खिलाड़ी और पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने पैट कमिंस को बाहर रखने के लिए केकेआर मैनेजमेंट के आड़े हाथों लिया है.

युवराज सिंह ने ट्विटर पर लिखा, ‘जब तक पैट कमिंस चोटिल न हो आप उन्हें बाहर कैसे बैठा सकते हैं? वो वर्ल्ड क्लास ऑलराउंडर हैं. अगर उनके दो-तीन मैच खराब हैं तो क्या आप उन पर भरोसा करना छोड़ देंगे. क्योंकि वो आप को लगातार तीन मैच जिता भी सकते हैं.

वही इरफ़ान पठान KKR की बल्लेबाजी से काफी नाराज दिखे. पठान ने कहा- Kkr batting has been such a worry. Well done DC on your win. Kuldeep yadav has been consistently bowling so well. पठान ने कुलदीप की गेंदबाजी की सराहना की.

Advertisement

Leave a Comment