Isha Ambani ने भरी पार्टी में सच लाया सबके सामने, Mukesh Ambani नहीं बल्कि Shahrukh Khan हैं उनके पिता - The Focus Hindi

Isha Ambani ने भरी पार्टी में सच लाया सबके सामने, Mukesh Ambani नहीं बल्कि Shahrukh Khan हैं उनके पिता

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

भारत के बड़े बिजनेसमैन कहे जाने वाले मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। दुनिया भर में उनका नाम सबसे ऊपर लिया जाता है। मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) भी बहुत खूबसूरत है । आए दिन में सुर्खियों में बनी रहती हैं उनकी सुर्खियों में रहने के पीछे की वजह कोई और नहीं बल्कि वह और उनका महंगा से महंगा सामान होता है। ज्ञात हो कि नीता अंबानी बहुत ही महंगी चीजें सपोर्ट करती है पर एक बार उनकी खुशियों में रहने का कारण उनकी बेटी बन गई है।

Advertisement

मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, शाहरुख खान, ईशा अंबानी

जब भी कभी अंबानी परिवार में पार्टी होती है तो उसमें बॉलीवुड के कई सारे सितारे आते हैं इन सितारों में से एक नाम शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का भी है। किंग खान हमेशा ही मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की हर पार्टी में दिखाई देते हैं ऐसा इसलिए क्योंकि वह उनके काफी अच्छे मित्र हैं,लेकिन एक बार मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसको जानकर सभी लोग हैरान हो गए हैं उन्होंने अपने खुलासे में किंग खान (Shahrukh Khan)को अपना पिता बताया है ।

ईशा अंबानी का खुलासामुकेश अंबानी, नीता अंबानी, शाहरुख खान, ईशा अंबानी

एक पार्टी के दौरान ईशा अंबानी (Isha Ambani) ने स्टेज पर कहा कि उनके पिता मुकेश अंबानी बहुत अधिक अच्छे इंसान हैं। वह बिल्कुल शाहरुख खान जैसे ही हैं जिस तरीके से किंग खान अपने परिवार को बहुत अधिक प्यार देते हैं उसी तरीके से मुकेश अंबानी भी अपने परिवार पर जान छिडकते हैं इसके बाद उन्होंने यह भी कहा कि शाहरुख खान उनके पिता के जैसे हैं,जिसके बाद सभी लोग हैरान हो गए उन्होंने ईशा अंबानी का बचपन भी देखा है। इसी वजह से ईशा अंबानी ने उनको पिता के जैसे बता डाला।

मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, शाहरुख खान, ईशा अंबानी

ज्ञात हो कि अंबानी परिवार की हर एक पार्टी और इवेंट में शाहरुख खान की पूरी फैमिली जाती है। आए दिन उनके साथ में वीडियो और फोटो वायरल होते रहते हैं जिसमें सभी लोग एक साथ दिखाई देते हैं शाहरुख खान की कुछ ऐसी वीडियो भी बीते दिनों वायरल हुए थे, जिसमें वह मुकेश के बेटों के साथ मस्ती कर रहे थे। इस वीडियो को लोगों ने काफी पसंद किया था शाहरुख खान और उनकी फैमिली मस्ती मजाक के मूड में हमेशा रहते हैं।

Advertisement

Leave a Comment